सड़क पर मिला युवक का शव, चेहरे पर पत्थर पटककर की गयी हत्या, पिता ने मोहल्ले के तीन लोगों पर लगाया आरोप

दमोह। कोतवाली थाना अंतर्गत अपराधों का क्रम लगातार ही बढ़ता जा रहा है। इसी क्रम में सोमवार- मंगलवार की दरमियानी रात कोतवाली थाना अंतर्गत सिविल वार्ड नंबर 9 खजरी मोहल्ला में मंगलवार की सुबह 5 बजे सड़क पर अंकेश राय का शव पड़ा हुआ मिला। इस बात की जानकारी लगते ही स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे और इस बात की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया गया है कि युवक के सिर पर किसी बड़ी भारी पत्थर या किसी भारी चीज से हमला किया गया है जिससे उसका चेहरा पूरी तरह बिगड़ गया था। पिता ने मोहल्ला के तीन लोगों पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है।

सड़क पर पड़ा मिला शव

दमोह कोतवाली थाना अंतर्गत खजरी मोहल्ला में सड़क पर अंकेश उर्फ अक्कू पुत्र लब्बू राय 18 वर्ष का शव पड़ा हुआ मिला। पिता लब्बू राय ने बताया कि उसके बेटे की हत्या मोहल्ले के ही परशु साहू, प्रकाश साहू और शुभम साहू के नाम लिए हैं। क्योंकि 2 महीने पहले इन लोगों ने बेटे को उनके घर तरफ आने से मना किया था। पिता ने बताया अंकेश शाम 5 बजे शादी समारोह में बांसा गया था। रात को घर आ गया था करीब 1 बजे किसी का फोन आया तो बेटा घर से बाहर बात करने निकल आया और पूरी रात घर नहीं आया। सुबह बेटी ने बताया कि भाई घर नहीं आया।

दोस्‍त को सड़क पर मिला, स्‍वजन को लगाया फोन

यह भी पढ़े : विवाहित महिला को भगाकर ले जान युवक को पड़ा भारी, मिला खौफनाक सजा, पेड़ से बांधकर पिटाई, फिर पेशाब पिलाई

लब्बू राय ने बेटे के दोस्त उदय ठाकुर को सुबह 5 बजे फोन लगाया और अंकेश के घर ना आने की बात कही। तब उदय ने कहा वह घर आ रहा है। तभी वह घर पहुंच ही रहा था कि बताया कि अंकेश सड़क पर पड़ा है। वह मौके पर पहुंचे तो बेटे की लाश पड़ी थी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा, नगर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी, कोतवाली पुलिस, एफएसएल टीम और डाग एस्कॉर्ट की टीम मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया। पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों से भी इस मामले में पूछताछ की जा रही है। साथ ही दोस्तों की जानकारी भी जुटाई जा रही है ताकि कुछ जानकारी लग सके।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा मौत कैसे हुई

इस मामले में नगर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया कि कोतवाली थाना अंतर्गत खजरी मोहल्ला के रहने वाले अंकेश उर्फ अक्कू पुत्र लब्बू राय 18 का शव मिला है। चेहरा बिगड़ा हुआ है। मर्ग कायम करके मामले को जांच में लिया है। परिजनों के भी कथन दर्ज किये जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा कि मौत कैसे हुई। अभी मामला जांच में लिया गया है। उल्लेखनीय है कि दमोह शहर में लगातार ही अपराधों का क्रम बढ़ता जा रहा है, लेकिन कोतवाली पुलिस का किसी भी प्रकार का कोई अंकुश नहीं है।