जले हुए पेट के साथ Sara Ali Khan ने किया रैंप वॉक, हिम्मत देख दंग हुए फैंस, एक्ट्रेस को बताया शेरनी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट बटोरती हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। सारा एक के बाद एक कई धमाकेदार प्रोजेक्ट्स में अपने टैलेंट की वर्सटालिटी साबित कर रही हैं।

एक्ट्रेस सारा इन दिनों ‘मर्डर मुबारक’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म हाल ही में 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। इसमें सारा की एक्टिंग के साथ ही विजय वर्मा (Vijay Varma) के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री की भी खूब तारीफ हुई। इस फिल्म में सारा की लाजवाब परफॉर्मेंस की तारीफ हुई। वहीं, अब एक्ट्रेस एक और बात को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

सोशल मीडिया पर छाया सारा का रैंप वॉक

सारा अली खान का रैंप वॉक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। ब्लू कलर के लहंगे और उस पर किए गए हैवी वर्क में सारा ने कॉन्फिडेंस भरा रैंप वॉक किया। एक्ट्रेस ने डीप नेक बिकनी ब्लाउज पहना, जिसमें उनका जला हुआ पेट नजर आ रहा था। रैंप वॉक करते हुए अपने जले हुए पेट को छुपाने की बजाय दिखाने पर सारा की काफी तारीफ हो रही है। फैंस ने उनके जज्बे की दाद दी है।

यह भी पढ़े :Petrol-Diesel Price Cut : सरकार ने यहां पर 15 रुपये तक कम किए पेट्रोल-डीजल के दाम, वजह के साथ जानिए नया रेट

फैंस ने कही ये बात

एक्ट्रेस का कॉन्फिडेंस तक हर कोई हैरान है। एक यूजर ने उन्हें ‘शेरनी’ कहा, तो एक ने उनके क्यूट लुक पर कमेंट किया।

सारा अली खान अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

सारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो 21 मार्च को ओटीटी पर ‘ऐ वतन मेरे वतन’ रिलीज हो रही है। यह धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी फिल्म है, जिसमें सारा, उषा मेहता (Usha Mehta) के रोल में नजर आएंगी। उषा मेहता ने भारत के स्वतंत्रता आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाई थी। भारत छोड़ो आंदोलन के तहत खूफिया रेडियो चलाने को लेकर वह पूरे विश्व में प्रख्यात हुई थीं।