कांग्रेस की रीति नीति से क्षुब्ध होकर दिया इस्तीफा ली भाजपा की सदस्यता : वरिष्ठ कार्यकर्ता, डॉ. प्रकाश अनन्त

रायपुर, 16 मार्च । कांग्रेस एक समय में आम जनता को समर्पित पार्टी हुआ करती थी, जिसने अंग्रेजों की हुकूमत से आजादी दिला कर भारत के जनमानस को शांति, आजादी और आत्मनिर्भता प्रदान की थी। समय के साथ साथ परिवर्तन ने कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को बदल दिया और सत्ता शासन ऐसे लोगों के हाथ में आ गया जिन्होंने आम जनता कार्यकर्ताओं को पार्टी, संगठन में केवल दरी, कुर्शी उठाने वाला ही समझकर दरकिनार करने लगे और चंद कुछ लोगों को ही वरिष्ठता प्रदान करने लग गई है।

आज पूरे भारत देश मे आज जहाँ प्रत्येक व्यक्ति को सुख, साधन, संसाधन की कमी है, वहीँ कांग्रेस केवल चार छः के हाथों की कठपुतली बन गई है। इन्हीं सभी बातों से क्षुब्ध होकर कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता, डॉ प्रकाश अनन्त ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कांग्रेस के सभी सम्मानित पदों से पदमुक्ति का सार्वजनिक घोषणा कर दी है। साथ ही आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है।

डॉ प्रकाश अनंत ने कहा कि आज यदि हर निर्धन, गरीब, बेरोजगार, असहाय लोगों के जीवन का आधार और सहारा कोई है तो वो है भारतीय जनता पार्टी है।
लोकप्रिय नेता महामानव आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आज भारत देश पूरे विश्व में दिन प्रतिदिन नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। आज स्थिति ऐसी आ गई है कि भारत देश का अनुसरण विश्व के अन्य देश भी करने लग गए हैं, ऐसी स्थिति में संघर्षशील व्यक्ति अछूता नहीं रह सकता। डॉ प्रकाश अनंत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता के साथ उनकी रीति नीति एवं अनुशासन का आजीवन पूर्ण कर्तव्यनिष्ठता से पालन करेंगे एवं आजीवन पार्टी द्वारा निर्धारित शासन, अनुशासन के लिए समर्पित रहेंगें।