छात्राओं से भरी स्‍कूल की वैन को ट्रक ने मारी टक्‍कर, सात घायल

रतलाम। महू-नीमच हाईवे पर जिला मुख्यालय से करीब 17 किलोमीटर दूर पलदुना फंटे के समीप ट्रक ने स्कूली वैन को टक्कर मार दी । इससे वैन में सवार 7 छात्राएं घायल हो गई। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह निजी वैन ग्राम नौगांव और पलदुना से विद्यार्थियों को लेकर जा रही थी। तभी पलदुना फंटे के पास एक ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी इससे वैन में सवार छात्रा दीपिका पुत्री दिनेश धाकड़, राधा पुत्री भरत बैरागी, लक्ष्मी पुत्री रघुनंदन शर्मा, अर्पिता पुत्री कैलाश धाकड़, प्रेमलता पुत्री देवी लाल धाकड़, पायल पुत्री प्रकाश धाकड़ घायल हो गई।

दोपहर में होना है परीक्षा

सभी छात्राएं कक्षा नौंवी में अध्ययनरत है और दोपहर 2 बजे उनकी परीक्षा होने वाली है। घायलों को 108 एंबुलेंस से नामली के सरकारी अस्पताल ले जाया गया प्राथमिक उपचार के बाद सभी को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर एसडीएम व अन्य अधिकारी मेडिकल कॉलेज पहुंचे और छात्राओं तथा उनके परिजन से घटना के बारे में जानकारी ली।

यह भी पढ़े : Accident News :बाइक पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत, देख रहे लोगों ने नहीं की मदद

छात्राएं कोचिंग के लिए निजी वैन से पढ़ाई करने नामली जा रही थी तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वैन सड़क को क्रॉस कर रही थी तभी जावरा की ओर से तेज गति से आए ट्रक ने साइड से टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। उधर, वैन चालक तुषार जैन ने बताया कि वे सड़क क्रॉस करने के लिए वैन लेकर खड़े थे, तभी जावरा की ओर से तेज गति में आए ट्रक ने टक्कर मार दी।