CG POLICE TRANSFER : SP रजनेश सिंह ने 2 TI समेत 15 पुलिसकर्मियों का किया ट्रांसफर, आदेश जारी

बिलासपुर में एसपी रजनेश सिंह ने 2 इंस्पेक्टर, 4 सब इंस्पेक्टर समेत 15 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर आदेश जारी किया है। इसमें सीपत से 6 दिन पहले हटाए गए निरीक्षक नरेश कुमार चौहान को बिल्हा थाना प्रभारी बनाया गया है। वहीं, यातायात थाने में पदस्थ विजय चौधरी को सिटी कोतवाली थाना प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है।

दरअसल, पुलिस मुख्यालय ने सोमवार को बड़ी संख्या में इंस्पेक्टर का तबादला आदेश जारी किया है। इसमें सिटी कोतवाली थाना प्रभारी कमला पुसाम और बिल्हा थाना प्रभारी किशोर केंवट का भी तबादला किया गया है। जिसके बाद मंगलवार को एसपी रजनेश सिंह ने दोनों इंस्पेक्टर को रिलीव कर दिया है। साथ ही उनकी जगह यातायात थाने के इंस्पेक्टर विजय चौधरी को सिटी कोतवाली और पुलिस लाइन में पदस्थ नरेश कुमार चौहान को बिल्हा थाने भेजा गया है।

सीपत से हटाए गए टीआई को भेजा गया बिल्हा थाना।

सीपत से हटाए गए टीआई को भेजा गया बिल्हा थाना।

4 सब इंस्पेक्टर का भी तबादला

एसपी द्वारा जारी आदेश में सिरगिट्टी थाने में पदस्थ एसआई अजहरुद्दीन को कोटा थाना प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है। इसी तरह तारबाहर थाने में पदस्थ एसआई संजीव ठाकुर को जूनापारा चौकी प्रभारी बनाया गया है। जूनापारा में पदस्थ एसआई राज सिंह को चुनाव सेल बुलाया गया है, जबकि चकरभाठा थाने में पदस्थ पूरन बघेल को पुलिस लाइन में अटैच किया गया है।

9 एएसआई का किया ट्रांसफर

तबादला आदेश में एएसआई सुनील यादव को आईयूसीएब्ल्यू कार्यालय से यातायात थाना, संतोष यादव को अजाक थाने से हिर्री थाना, हेमंत आदित्य को पुलिस लाइन से सकरी थाना, नहारू राम साहू को सिरगिट्‌टी थाने से कोटा थाना, धनेश कुमार साहू को सिरगिट्‌टी से बेलगहना चौकी, हेतराम वर्मा को पुलिस लाइन से बिल्हा, मालिकराम टंडन को यातायात थाने से बिल्हा, वीरेंद्र सिंह को यातायात थाने से सिरगिट्‌टी थाना और एएसआई मनोज यादव को पुलिस लाइन से अजाक थाने में पदस्थ किया गया है।