एक रुपए लेकर बस में सवार हुईं थी Raveena Tandon, मशहूर फैमिली से होने के बाद भी झेलना पड़ा संघर्ष

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने एक से एक सुपरहिट फिल्म देकर इंडस्ट्री में अपने कदम बड़ी ही मजबूती से जमाए हैं। 90 की दशक की मशहूर अभिनेत्री काजोल और माधुरी दीक्षित की राह पर चलते हुए रवीना टंडन भी अब फिल्मी परदे के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म को भी एक्सप्लोर कर रही हैं। आज के समय में लोगों का ऐसा मानना है कि स्टार किड्स को मूवीज में एंट्री बड़ी आसानी से मिल जाती है।

ऐसे में अब हाल ही में रवीना टंडन ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया कि मशहूर फिल्ममेकर रवि टंडन की बेटी होने के बावजूद भी उन्हें कैसे इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए खुद संघर्ष करना पड़ा, इतना ही नहीं रवीना ने उस समय को भी याद किया, जब उनकी पॉकेट में बस एक रूपए रहते थे।

रवीना टंडन ने इंडस्ट्री में खुद के लिए बनाया रास्ता

रवीना टंडन ने अपने करियर की शुरुआत एक शैम्पू एड से की थी। उन्हें फिल्मों में अभिनय करने की कोई चाह नहीं थी, लेकिन जब टैलेंट स्काउट में उन्हें देखा तो उन्हें अपना विज्ञापन ऑफर किया। ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना टंडन ने हाल ही में एक बातचीत में बताया कि इंडस्ट्री में उन्होंने बिना किसी गॉडफादर के अपना रास्ता बनाया है।

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पिता ने कभी भी किसी के आगे उनकी सिफारिश नहीं की। रवीना ने कहा कि उनके पिता की गाइडेंस उनके साथ रही, लेकिन उन्होंने इसे अपनी डेस्टिनी बताया। उन्होंने बताया कि आज वह जो जिंदगी जी रही हैं, वह उनके हार्ड वर्क का नतीजा है।

जब रवीना टंडन की पॉकेट में था 1 रुपए

बॉलीवुड डीवा रवीना टंडन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मुश्किल हर किसी की जिंदगी में आती है। उनके परिवार ने भी एक समय पर मुश्किल हालातों का सामना किया है।

रवीना ने वो समय याद किया जब उन्हें बस से ट्रेवल करना पड़ता था और उनकी पॉकेट में सिर्फ 1 रुपए रहते थे, जो उनके बस का आने-जाने का फेयर था। रवीना टंडन की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘पटना शुक्ला’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उन्होंने एक वकील का किरदार अदा किया है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आया है।