Meera Chopra के हाथों में लगी पिया के नाम की मेहंदी, आज बनेंगी Rakshit Kejriwal की दुल्हन

नई दिल्ली। Meera Chopra Mehendi: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के बाद अब चोपड़ा परिवार की एक और बेटी दुल्हन बनने जा रही हैं। एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। सोमवार 11 मार्च को एक्ट्रेस की प्री-वेडिंग फंक्शन राजस्थान के खूबसूरत शहर जयपुर में हो रहे हैं। सोशल मीरा (Meera Chopra) की मेहंदी की फोटो वायरल हो रही हैं।

जयपुर में हो रहे हैं फंक्शन

प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा अपनी शादी जयपुर में कर रही हैं। अभिनेत्री मंगलवार को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। होने वाली दुल्हन की आज मेहंदी की रस्म है और उसके मेहंदी से भरे हाथों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

खास है मीरा की मेहंदी

फोटो में देख सकते हैं मीरा ने अपने हाथों पर मेहंदी से होने वाले पति के शुरुआती अक्षर आरके लिखवाया है। इसी के साथ शिव और पार्वती मंत्र भी लिखाया है।

मीरा मेहंदी लुक

इस मौके पर एक्ट्रेस व्हाइट फ्लोर-लेंथ अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत लग रही है, जबकि दूल्हे ने नीले रंग का थ्री-पीस पहना हुआ है। बता दें, इस कपल ने प्री-वेडिंग फंक्शन एक ही दिन 11 मार्च को है। शाम 5 बजे मेहंदी सेरेमनी थी। तो वहीं रात 8 बजे संगीत और कॉकटेल पार्टी की शुरुआत हुई।

बहन प्रियंका चोपड़ा नहीं होगी शामिल 

मीरा चोपड़ा कल यानी12 मार्च को रक्षित संग फेरे लेंगी। सुबह हल्दी सेरेमनी होगी और फिर शाम को मीरा और रक्षित फेरे लेंगे। बता दें, इस शादी में बहन प्रियंका चोपड़ा शामिल नहीं हो रही है। पीसी इन दिनों बेटी मैरी और पति निक के साथ अमेरिका में हैं।

शादी के बाद होगी रिसेप्शन पार्टी

शादी जयपुर के कुंडा के लग्जरी होटल में होगी। शादी के बाद मीरा चोपड़ा और रक्षित की रिसेप्शन पार्टी भी सेलिब्रेट की जाएगी। कपल पूल साइड रिसेप्शन एन्जॉय करेगा। मीरा लम्बे समय से फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं। उन्हें ‘सेक्शन 375’, ‘सफेद’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस ने ‘मरुधामलाई’ और ‘अन्बे आरुयीरे’ जैसी कुछ साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।