ढाबे से बकरियों की चोरी, कार में भरकर अपने साथ ले भागे चोर, पांच आरोपित गिरफ्तार

पाटन,04 मार्च । छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के ग्राम सिकोला में ढाबे से बकरी चोरी का मामला सामने आया है। घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित ढाबे में खाना खाने के दौरान बकरी चोरी का प्लान बनाया और खाना खत्म होने के बाद कार में बकरियों को भरकर अपने साथ ले गए।

मिली जानकारी के अनुसार थाना पाटन क्षेत्र के ग्राम ठकुराईनटोला का रहने वाला एवन निषाद (19) का बठेना रोड पाटन में निषाद ढाबा है। उनके पास एक सफेद रंग का बकरा व एक लाल रंग की बकरी है, जिसकी उम्र करीब एक साल है। 29 फरवरी की दोपहर ढाबे के पास बकरा बकरी चर रही थी। इस दौरान वह ढाबे में बैठकर ग्राहक का आर्डर ले रहा था। करीब एक बजे के आसपास आवेदक को बकरा-बकरी दिखाई नहीं दिया।

उसने आसपास तलाश की, नहीं मिलने पर उसने अपने ढाबे में लगे सीसीटीवी कैमरा का फुटेज को चेक किया तो एक सफेद रंग की कार से दो लड़के आकर बकरा और बकरी को कार में भरकर सिकोला रोड तरफ जाते दिखाई दे रहे थे। उनमें से एक लडका पीला रंग की टी शर्ट व दूसरा काला रंग की टी शर्ट पहना था। उनकी उम्र 20 से 25 साल के आसपास थी। इसके अलावा दो लड़का कार में बैठे दिखाई दे रहे थे।

सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने पहले तीन आरोपित समीर मानिकपुरी (22), आशीर्वाद मानवेल (23) और अशरफ कुरैशी (20) निवासी चरोदा को गिरफ्तार किया। उन्होंने रायपुर के भनपुरी निवासी शेख सुलतान को बकरी 16000 रुपये और तेलीबांधा रायपुर निवासी शेख हाफिज को बकरा 18000 में बेचना बताया। पुलिस ने दोनों खरीददार को पकड़ा और उनसे बकरा-बकरी दोनों बरामद कर लिया है।