Tamannaah Bhatia: महादेव की भक्ति में लीन हुईं तमन्ना भाटिया, काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए पहुंचीं बनारस

नई दिल्ली। मौजूदा समय में देखा जा रहा है कि फिल्मी सितारों का रुझान आधायत्म की तरफ ज्यादा आकर्षित हो रहा है। ज्यादातर सेलेब्स भगवान की भक्ति में लीन होते हुए नजर आते हैं। इस कड़ी में अब नया नाम साउथ सुपस्टार तमन्ना भाटिया का जुड़ रहा है। इन दिनों Tamannaah Bhatia बनारस में मौजूद हैं। इस दौरान उन्होंने 12 ज्योर्तिलिंग में से एक काशी विश्वनाथ के दर्शन भी किए हैं। इस मौके की कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को अदाकारा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सामने आईं तमन्ना भाटिया की लेटेस्ट तस्वीरें

शनिवार को तमन्ना भाटिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को साझा किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वह वाराणसी के काशी विश्ननाथ मंदिर परिसर में नजर आ रही हैं। अगली फोटो में तमन्ना भगवान शिव की ज्योर्तिलिंग को स्पर्श करती हुईं दिखाई दे रही हैं।

अन्य फोटो में तमन्ना भाटिया बनारस की गलियों में घूमती हुईं दिख रही हैं। बनारस गंगा घाट पर बैठकर साउथ अदाकार सुहाने मौसम का आनंद भी लेती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने हर हर महादेव भी लिखा है।

तमन्ना की इन फोटो से इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि वह महादेव की काफी बड़ी भक्त हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो उनकी ये तस्वीरें काफी शानदार हैं, फैंस बाहुबली एक्ट्रेस इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

इसलिए बनारस में मौजूद हैं तमन्ना भाटिया

दरअसल आने वाले समय में तमन्ना भाटिया तेलुगु फिल्म ओडेला-2 में लीड रोल प्ले करती दिखेंगी। इस फिल्म की शूटिंग को लेकर वह फिलहाल बनारस में मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि ओडेल 2 की ज्यादातर शूटिंग बनारस के हिस्सों में होनी है। तमन्ना की इस आने वाली फिल्म का डायरेक्शन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस फिल्ममेकर अशोक तेजा कर रहे हैं।