Suryakumar Yadav का हेल्‍थ वीडियो मचा रहा बवाल, IPL 2024 से पहले बल्‍लेबाज को लेकर मिलने लगे हैं ऐसे संकेत

नई दिल्ली। भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) से पहले अपनी इंजरी पर एक बड़ा अपडेट दिया है। सोशल मीडिया पर सूर्या ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह मैदान पर वापसी के लिए कड़ी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। दिसंबर 2023 में सूर्यकुमार को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टखने पर चोट लगी थी, जिसके बाद उन्होंने हर्निया की सर्जरी भी कराई। वह इसके बाद से मैदान से बाहर चल रहे हैं। इस बीच उन्होंने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, वह फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

Suryakumar Yadav ने अपनी इंजरी पर दिया बड़ा अपडेट

दरअसल, सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि रिकवरी प्रोसेस ऑन प्वाइंट। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सूर्या सर्जरी के बाद ठीक से चल तक नहीं पा रहे, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और लगातार कोशिश करते हुए धीरे-धीरे अपनी स्पीड पकड़ी। एनसीए में उन्होंने तगड़ी ट्रेनिंग करते हुए सुर्खियां बटोर ली हैं। सूर्या आईपीएल 2024 में खेलने के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं।

बता दें कि सूर्या की हर्निया की सर्जरी 17 जनवरी को जर्मनी में हुई। यह दूसरी बार रहा, जब सूर्यकुमार यादव को एंकल इंजरी से जूझना पड़ा। भारत बनाम साउथ अफ्रीका की टी20 सीरीज में उन्हें चोट लगी थी। इसके बाद उन्होंने अपनी सर्जरी कराई, जिसके बाद उन्होंने एक ट्वीट कर कहा था कि मैं सभी को धन्यवाद कहता हूं, जिन्होंने मेरी अच्छी हेल्थ की कामना की और मैं यह बताते हुए खुश हूं कि मैं जल्द ही वापसी करूंगा।