Disha Patani ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, Sidharth Malhotra की एक्ट्रेस का ये वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

Disha Patani Latest Video: दिशा पाटनी बॉलीवुड की उन चुनिंदा अदाकाराओं में से एक हैं, जो अपने गॉर्जियस लुक को लेकर आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर बहुत कम बार ऐसा देखा गया है, जब दिशा पाटनी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इस बीच अदाकारा का एक और लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आ रही हैं। 

सामने आया दिशा पाटनी का लेटेस्ट वीडियो

हॉटनेस के मामले में दिशा पाटनी का कोई मुकाबला नहीं है। हाल ही में दिशा ने एक बार फिर से इसी मिसाल को कायम किया है। इंस्टेंट बॉलीवुड की तरफ सें इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेत्री का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में दिशा पाटनी को एक थिएटर में स्पॉट किया गया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस बोल्डनेस की हदें पार करती दिख रही हैं। उनका कर्वी फिगर को वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है। कुल मिलाकार कहा जाए तो दिशा पाटनी का ये वीडियो काफी बेहतरीन और हॉट है।

इंटरनेट पर दिशा का ये वीडियो तेजी से आग की तरह वायरल हो रहा है। आलम ये है कि फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। ये पहला मौका नहीं है जब मलंग अदाकारा के किसी वीडियो ने इस तरह से तबाही मचाई है, इससे पहले भी दिशा अपने बोल्ड लुक से फैंस का दिल चुरा चुकीं हैं।

इन मूवीज में नजर आएंगी दिशा पाटनी

इस वीडियो के अलावा गौर करें दिशा पाटनी की आने वाली फिल्मों की तरफ गौर किया जाए तो उसकी लिस्ट काफी लंबी है। दिशा की अपकंमिंग मूवीज में साउथ सुपरस्टार सूर्या की कंगुवा, सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म वेलकम 3 के नाम शामिल हैं। खास बात ये है कि एक्ट्रेस की इन तीनों फिल्मों को इसी साल बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।