CK Nayudu Trophy Video: 6 गेंदों पर 6 सिक्स जड़कर इस भारतीय ने मचाया कोहराम, फैंस को आई युवराज सिंह की याद

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के ओपनर वामशी कृष्णा (Vamshhi Krrishna) ने कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी के एक मैच में बल्ले से धमाका किया। कडप्पा के वाई एस रेड्डी एसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में आंध्र प्रदेश बनाम रेलवे के मुकाबले में वामशी ने 6 गेंदों पर 6 सिक्स लगाकर हर किसी को हैरान कर दिया। कृष्णा ने रेलवे के लेग स्पिनर दमनदीप सिंह के ओवर में 6 गेंदों पर 6 सिक्स लगाए और उनकी जमकर धुनाई की। वामशी ने अपनी पाी में 64 गेंदों का सामना करते हुए 110 रन की पारी खेली। उनकी एक ओवर में 36 रन कूटने के बाद फैंस को भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की याद आने लगी। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

CK Nayudu Trophy 2024: Vamshhi Krrishna ने 6 गेंदों पर जड़े दनादन 6 छक्के

दरअसल, डॉमेस्टिक क्रिकट में कई युवा बल्लेबाजों को बल्ले और गेंद से कमाल करते हुए जमकर सुर्खियां बटोरते हुए देखा जा रहा है। हाल ही में आंध्र प्रदेश के बल्लेबाज वामशी कृष्णा (Vamshhi Krrishna) ने बल्ले से कोहराम मचाते हुए एक ओवर में लगातार 6 छक्के ठोके और विरोधी टीम के गेंदबाज की जमकर पिटाई की। वामशी कृष्णा की इस आतिशी पारी को देख फैंस को भारत के पूर्व दिग्गज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की पारी की याद आ गई, जिन्होंने एक ओवर में 6 छक्के जड़कर तहलका मचा दिया था। बीसीसीआई के अंडर-23 टूर्नामेंट में कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी के एक मैच में दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने पहली पारी में तूफानी शतक जड़ा और एक ओवर में ही 6 छक्के जड़ दिए।

कृष्णा की इस पारी के बावजूद आंध्र प्रदेश की टीम 378 रन ही बना सकी। इसके जवाब में रेलवे की टीम ने पहली पारी में 9 विकेट के नुकसान पर 865 रन का विशाल स्कोर बनाकर पारी घोषित की। इसके बाद रेलवे ने पहली पारी के आधार पर आंध्र के खिलाफ 487 रन की बढ़त हासिल की।