बंडल-माचिस नहीं देने पर पिता ने बेटे और पत्नी को पीटा, घर में लगाई आग

शिवपुरी। कोलारस थानांतर्गत मोराई मोहल्ला में एक पिता ने बीड़ी का बंडल नहीं देने पर अपने एक दिव्यांग बेटे सहित दो बेटों व पत्नी को मारा पीटा और इसके बाद घर में आग लगा दी। मारपीट में एक बेटे का सिर फट गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बेटे की शिकायत पर आरोपित पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बेटे से मांगे थे बंडल व माचिस

जानकारी के अनुसार कोलारस के मोराई मोहल्ला में रहने वाला दोनों पैरों से दिव्यांग युवक छोटू पुत्र श्रीकृष्ण कुशवाह उम्र 23 साल कुम्हरौआ रोड पर बीड़ी बंडल की दुकान चलाता है। मंगलवार की रात छोटू का पिता दुकान पर पहुंचा और बेट से बंडल-माचिस की मांग की।

दिव्‍यांग बेटे को गिरा दिया सड़क पर

इस बात पर पिता ने दिव्यांग बेटे को सड़क पर गिराकर मारपीट कर दी। जब यह बात उसके बड़े भाई रवि को पता लगी तो रवि और उसकी मां कमलेश भी दुकान पर पहुंच गए। इस पर पिता ने रवि के सिर में सब्बल मार दिया, जिससे उसका सिर फट गया। इसके अलावा कमलेश की भी मारपीट कर दी।

घर जाकर लगा दी आग

जब इतने पर भी उसका श्रीकृष्ण कुशवाह का मन नहीं भरा तो उसने घर जाकर घर में आग लगा दी, जिससे काफी सामान जल कर खाक हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित पिता के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।