Samantha Ruth Prabhu का नागा चैतन्य संग तलाक पर छलका दर्द, बोलीं- ‘जिस दर्दभरे अनुभव से मैं गुजरी हूं…’

नई दिल्ली। सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पिछले कुछ साल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहीं। 2021 में पूर्व पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक और फिर मायोसाइटिस नाम की बीमारी, सामंथा के लिए कुछ साल बेहद कठिन रहे। हाल ही में, सामंथा ने अपना दर्द बयां किया है।

सामंथा रुथ प्रभु ने अपना पहला हेल्थ पॉडकास्ट रिलीज किया है, जिसमें उन्होंने अपनी मुश्किल घड़ी के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि बीमारी का पता चलने से ठीक पहले वाला साल उनके लिए बहुत कठिन था। दो साल बीमारी और पति से अलगाव के दुख के बाद साल 2023 उनके लिए सुकून भरा रहा।

चैतन्य संग तलाक पर क्या बोलीं सामंथा?

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने पॉडकास्ट में बताया कि वह चैन से सो भी नहीं पा रही थीं। वह किसी चीज पर ध्यान नहीं दे पा रही थीं। बकौल एक्ट्रेस- 

जब मुझे इस बीमारी के बारे में पता चला, उससे पहले वाले साल के बारे में मुझे याद है कि वो साल मेरे लिए कितना मुश्किल रहा था। मुझे याद है कि जब मैं अपने मैनेजर और दोस्त हिमांक के साथ पिछले साल जून में मुबई से ट्रेवल कर रही थी और मैंने उनसे कहा था कि मैं आखिरकार अब शांति महसूस कर रही हूं। मैं काफी लंबे समय से आराम या फिर शांति महसूस नहीं किया है। 

सुकून की सास ले रहीं सामंथा

सामंथा ने कहा कि अब वह सांस ले सकती हैं और सही से सो सकती हैं। वह अपने काम पर भी ध्यान दे सकती हैं। एक्ट्रेस ने कहा- 

आखिरकार मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि मैं सांस ले सकती हूं, मैं सो सकती हूं, अब जाग सकती हूं, अपने काम पर फोकस कर सकती हूं और अपने काम को बेस्ट दे सकती हूं। मैं इस कंडीशन के साथ जागी हूं। मैं इस पॉडकास्ट को इसलिए करना चाहती थी, क्योंकि जिस दर्दभरे अनुभव से मैं गुजरी हूं, वो एक ऑटोइम्यून स्थिति है, जो जिंदगी भर रहती है, इसलिए मैं अभी जिस चीज से निपट रही हूं। मैं यही चाहूंगी कि लोग अफसोस करने के बजाय सुरक्षित रहें। 

बता दें कि साल 2017 में सामंथा और चैतन्य ने गोवा में धूमधाम से शादी की थी। हालांकि, 2021 में दोनों ने अपने रास्ते हमेशा के लिए अलग कर लिए थे। इसके ठीक एक साल बाद ही सामंथा को अपनी बीमारी का पता चला था और वह काम से ब्रेक लेकर इलाज करवाने विदेश चली गई थीं।