क्रिकेट मैच में बिलासपुर ने रायपुर ब्लू को हराया:एक पारी और 129 रनों से दी शिकस्त, महासमुंद ​​​​​​​के साथ होगा अगला मुकाबला

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट एलिट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता में बिलासपुर की टीम ने रायपुर ब्लू को एक पारी और 129 रनो के बड़े अंतराल से हरा दिया। मैच में बिलासपुर के गेंदबाज धनंजय नायक ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 56 रन देकर 8 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा।

क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल ने बताया कि क्रिकेट प्रतियोगिता के चौथे राउंड का तीसरा मैच बिलासपुर और रायपुर ब्लू के बीच खेला गया। इसमें रायपुर ब्लू ने तीसरे दिन बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में चार विकेट खोकर 58 रन बना लिए थे। रविवार को चौथे दिन बल्लेबाजी करते हुए 47.1 ओवर में 196 रन बनाकर रायपुर ब्लू की पूरी टीम आउट हो गई।

रायपुर ब्लू के सिद्धार्थ सिंह ने खेली 82 रनों की पारी

रायपुर ब्लू की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सिद्धार्थ सिंह ने सबसे अधिक 82 रनों का योगदान दिया और पवनदीप सिंह ने नाबाद 60 रनों की पारी खेली। दूसरी तरफ बिलासपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए गेंदबाज धनंजय नायक ने रायपुर ब्लू को 56 रन देकर 8 बल्लेबाजों को आउट किया और पूरे मैच में 10 विकेट हासिल किया। इसके अलावा रवि रोशन सिंह को दो विकेट मिले।

बिलासपुर की टीम को प्रतियोगिता में अब तक 14 अंक मिल गए हैं।

तीन मैच जीत कर बिलासपुर का हो गया है १४

सचिव विंटेश अग्रवाल ने बताया कि इस प्रतियोगिता में बिलासपुर ने रायपुर ब्लू को एक पारी और 129 रनों के बड़े अंतराल से हरा दिया है और सात अंक अर्जित करने में सफल हुई। बिलासपुर के अब तक तीन मैच के बाद कुल 14 अंक हो गए हैं।

21 से 24 फरवरी के बीच होगा अगला मुकाबला

प्रतियोगिता में बिलासपुर का अगला मैच कवर्धा में महासमुंद के साथ होगा। मैच 21 से 24 फरवरी के बीच खेला जाएगा। इस मैच के निर्णायक मोहम्मद दाऊद और सुनील डड़सेना रहे। स्कोरर अविनाश भारद्वाज और ऑब्जर्वर कमल घोष थे। बिलासपुर के कोच सुशांत शुक्ला और प्रवीण कुमार हैं।

बिलासपुर की शानदार जीत पर छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के सचिव मुकुल तिवारी, क्रिकेट संघ बिलासपुर के अध्यक्ष नवीन जाजोदिया, सचिव विंटेश अग्रवाल, देवेंद्र सिंह, अनुराग बाजपाई, सुशांत राय, आलोक श्रीवास्तव, महेंद्र गंगोत्री, रितेश शुक्ला, आशीष शुक्ला, ओपी यादव सहित सदस्यों ने शुभकामनाएं दी हैं।