Amitabh Bachchan ने बॉलीवुड में तय किया 55 साल सुनहरा का सफर, दिखाई AI तस्वीरों की ये झलक

नई दिल्ली। 55 Years of Amitabh Bachchan In Bollywood: हिंदी सिनेमा के शहंशाह और महानायक जैसी अलग-अलग उपाधियों से अमिताभ बच्चन को जाना जाता है। बतौर अभिनेता बिग बी ने इंडस्ट्री में दीवार, शोले, जंजीर, सत्ते पे सत्ता और भूतनाथ जैसी कई सफल फिल्मों के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। ऐसे में अब अमिताभ बच्चन ने भारतीय सिनेमा जगत में 55 साल का सुनहरा सफर पूरा किया है। इस खास मौके पर अमिताभ ने सोशल मीडिया पर अपनी लेस्टेस्ट एआई (AI) फोटो को शेयर किया, जिन्हें आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

अमिताभ बच्चन की एआई फोटो आईं सामने

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 55 साल पूरे होने के मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर लेटेस्ट फोटो को साझा किया है। इन तस्वीरें बिग बी के अतरंगी एआई अवतार देखने को मिल रहे हैं। आप देख सकते हैं कि अमिताभ की इन एआई फोटो में अमिताभ के फेस पर कैमरा और प्रोडक्शन एक्यूप्मेंट की झलक देखने को मिल रही है।

इस पोस्ट के कैप्शन में महानायक ने लिखा है- सिनेमा की अद्भुत दुनिया में 55 साल का शानदार सफर पूरा, इस अवसर पर एआई ने मुझे इसकी खास व्याख्या दी है। 

इस तरह से अमिताभ बच्चन ने अपनी लेटेस्ट एआई फोटो के जरिए महफिल लूटी ली है। आलम ये है कि बिग बी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। फैंस अमिताभ को इंडस्ट्री में इतने लंबे सफर के लिए बधाई दे रहे हैं और जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। 

इन फिल्मों में दिखेंगे अमिताभ

बीते साल गणपत फिल्म की असफलता के बाद से अमिताभ बच्चन एक्टिंग से ब्रेक पर मौजूद हैं। आने वाले समय में अमिताभ साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म कल्की 2898 और रजनीकांत की थलाइवर 175 में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फैंस बिग बी की इन फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उन्हें जल्द से बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए देखना चाहते हैं।