Sara Ali Khan ने इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, सैफ की बेटी की एक-एक तस्वीर चुरा लेगी दिल

साल 2017 में डायरेक्टर अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म केदारनाथ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वालीं सारा अली खान ने बहुत कम समय में अपनी खास बनाई है। अभिनेता सैफ अली खान की बेटी होने के बावजूद सारा ने खुद पर स्टार किड होने का खुमार हावी नहीं होने दिया और एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ी है। अपनी ब्यूटी के लिए भी सारा अली खान काफी फेमस हैं। इस बीच सारा की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह देसी लुक से धमाल मचा रही हैं। 

सारा अली खान ने शेयर कीं लेटेस्ट फोटो

फेमस स्टार किड्स में शुमार सारा अली खान अपने किलर लुक से आए दिन इंटरनेट पर तबाही मचाती हुई नजर आती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं फैंस को सारा की लेटेस्ट तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बीच सारा अली खान की कुछ लेटेस्ट फोटो सामने आई हैं, जिन्हें खुद उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। 

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक अन्य फोटो में सारा हाथ में आईना लिए खुद का सुंदर रूप निहारती हुईं दिख रही हैं। कुल मिलाकार इन फोटो में सारा अली खान का लुक बेहद गॉर्जियस लग रहा है, जिसे देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे। 

आलम ये है कि सारा अली खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अदाकारा के चाहने वाले उनकी इन फोटो पर काफी लाइक और कमेंट कर रहे हैं। 

इन मूवीज में दिखेंगी सारा 

बीते साल फिल्म जरा हटके जरा बचके की सफलता के बाद सारा अली खान आने वाले समय में कई मूवीज में नजर आएंगी, जिनमें मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन का नाम शामिल है। खास बात ये है की सारा की ये दोनों मूवीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएंगी।