मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में गुरुवार रात अस्पताल के महिला वार्ड में एक नशे में धुत युवक ने जमकर हंगामा किया

कोरबा,16 फरवरी । कोरबा जिला मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में गुरुवार रात अस्पताल के महिला वार्ड में एक नशे में धुत युवक ने जमकर हंगामा किया। आरोपी युवक ने एक मरीज का गला दबाने की भी कोशिश की, लेकिन चिल्लाने पर वह मौके से भाग निकला। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार, गुरुवार रात 12 बजे के आसपास मेडिकल कॉलेज अस्पताल के महिला वार्ड में अजीब स्थिति निर्मित हो गई, जब एक युवक नशे में धुत होकर यहां पहुंच कर खूब तमाशा किया। पुरानी बस्ती निवासी रानू महंत 5 दिन से महिला वार्ड में भर्ती है, जिससे आरोपी युवक ने अभद्रता की और उसका गला दबाने का प्रयास किया। उसके चिल्लाने पर युवक भाग खड़ा हुआ।

यह भी पढ़े : लाखों टन कोयला हर महीने हो रहा गायब, SECL की कार्यप्रणाली पर उठ रहे सवाल

देर रात वार्ड में कर रहा था तमाशा, मना करने पर दबाने लगा गला

मरीज रानू महंत ने बताया कि आरोपी युवक की मां भी अस्पताल में भर्ती है, जिसकी देख-रेख करने युवक रुकता है। देर रात 12 बजे आया और हल्ला करने लगा। मना करने पर युवक ने गाली गलौज करते हुए गला दबाने लगा। इससे वो बेड से नीचे गिर पड़ी। चिखपुकार मचाने के बाद युवक भाग खड़ा हुआ। इसके बाद महिला ने इसकी शिकायत जिला अस्पताल चौकी पुलिस से की है।

आरोपी युवक की तलाश में जुटी पुलिस

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजुर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है। युवक रिसदी चौक का रहने वाला है और उसका नाम सुनील यादव (35) बताया जा रहा है।

महिला वार्ड के मरीजों ने सुरक्षा व्यवस्था पर जताई नाराजगी

रात में हुई घटना को लेकर महिला वार्ड में भर्ती अन्य मरीज ने भी इस बारे में जानकारी दी और नाराजगी जताई। उनका कहना था कि सुरक्षा की व्यवस्था होने के बावजूद इस प्रकार के असामाजिक तत्व यहां प्रवेश कर रहे हैं। मामले की जानकारी होने पर अस्पताल के उप अधीक्षक और अन्य चिकित्सकों ने मौके का जायजा लिया और व्यवस्था को ठीक-ठाक करने के लिए निर्देश दिए।