Raigarh Crime :महिला से फेसबुक में दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध, आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़,15 फरवरी I एक युवक ने पहले महिला से फेसबुक के जरिए जान पहचान बढाया और फिर रायगढ़ आकर शारीरिक संबंध बनाया। पीडिता की शिकायत के बाद कोतरा रोड़ पुलिस ने आरोपी युवक को रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार 12 फरवरी को आरोपी मनोज साहू (34) के खिलाफ महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। थाने में बताया कि मनोज साहू से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई। इसी साल 2 फरवरी को मनोज मिलने उसके घर आया।

दो दिन बनाया शारीरिक संबंध

इस दौरान उसने खुद को अविवाहित होना बताकर शादी का प्रस्ताव रखा, जिसके बाद 6 फरवरी को महिला के घर दोपहर में आकर शारीरिक संबंध बनाया। 12 फरवरी को भी रायगढ़ घूमने ले जाने के बहाने शारीरिक संबंध बनाया।

गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी

मनोज साहू ने दोनों की फोटो लेकर महिला के नाम से एक फेसबुक आईडी बनाकर उसमें फोटो अपलोड कर दिया। महिला को जब मनोज के शादीशुदा होने की जानकारी हुई तो उसे फेसबुक से उसके फोटो हटाने बोली। इस दौरान मनोज उसे धमकाने लगा। महिला के घर वालों को भी गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी को भेजा गया जेल

पुलिस ने सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी को रायपुर से हिरासत में लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया है। गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

इन लोगों की रही अहम भूमिका

आरोपी की पतासाजी और गिरफ्तारी में थाना प्रभारी कोतरारोड़ निरीक्षक राकेश मिश्रा, सहायक उप निरीक्षक कुसुम कैवर्त, प्रधान आरक्षक करुणेश राय तथा आरक्षक चंद्रेश पांडे की अहम भूमिका रही है।