Aashram 4: फिर बवाल मचाने आ रहा हैं बॉबी देओल, निराला बाबा का दिखेगा बदला हुआ अंदाज

बॉबी देओल (Bobby Deol) की सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Aashram ) के चाहने वालों के लिए गुड न्यूज है. लगातार 3 सीजन देकर दर्शकों को मनोरंजन करने वाले प्रकाश झा जल्द ही

नई दिल्ली. बॉबी देओल (Bobby Deol) की सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Aashram ) का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज किया था. प्रकाश झा ने डायरेक्शन में बनीं ‘आश्रम’ का अभी तक तीन सीजन आ चुके हैं. अब चौथे सीजन का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, चौथा सीजन बेहद जल्द दर्शकों को सामने आना वाला है.

मीडिया अटकलों की मानें तो, आश्रम 4 हर बार की तरह एमएक्स प्लेयर ही रिलीज होगी. इसे देखने लिए आपको 10 महीने और इंतजार करना होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल 2024 के अंतितम महीने यानी दिसंबर में आश्रम 4 स्ट्रीम हो जाएगी. हालांकि शो के मेकर्स ने इसे ऑफिशियल नहीं किया है.

आश्रम में ही थे सीजन की कहानी का बड़ा हिंट देखने को मिला था. वहीं चौथे सीजन के टीजर में दिखाया था कि पहले और दूसरे सीजन की पहलवान पम्मी आश्रम में वापसी कर रही हैं. इस सीजन पम्मी दुल्हन बनेगी. वहीं, इस सीजन फैंस का इंतजार खत्म होगा. बाबा निराला का पर्दाफाश हो सकता है और वह शायद गिरफ्तार भी हो जाएं. दरअसल टीजर की शुरुआत में ही बाबा निराला कहते हैं, ‘भगवान हम हैं, तुम्हारे कानों से ऊपर स्वर्ग बनाया है मैंने. भगवान को कैसे अरेस्ट कर सकते हो?’ वहीं, टीजर में त्रिधा चौधरी की भी झलक दिखाई गई थी.