Crime News :जान से मारने की धमकी देकर भांजी से किया दुष्कर्म, आरोपित मामा गिरफ्तार

मैहर। मामा ने माता-पिता को जान से मारने की धमकी देने के बाद दुघर्कम करने वाले मामा को 24 घंटे में ही दबोच लिया। पुलिस अधीक्षक मैहर आशुतोष गुप्ता के कुशल निर्देशन,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश वैश्य एवं नगर पुलिस अधीक्षक मैहर राजीव पाठक में मार्गदर्शन तथा थाना प्रभारी मैहर निरीक्षक अनिमेष द्बिवेदी के नेतृत्व में हमराही स्टाफ के साथ की गई बड़ी कार्रवाई और आरोपित पकड़ लिया गया।

मैं अपने मायके में माता पिता के साथ रहती हूं

11 फरवरी को थाने पहुंचकर युवती की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मैं शादीशुदा हूं और अपने मायके में माता पिता के साथ रहती हूं। महिला ने बताया कि आरोपित मेरा चचेरा भाई लगता है जो हमेशा मेरे घर आता जाता था। उस समय घर में कोई नहीं था बेटी घर में अकेली थी। अकेला पाकर घर में बेटी के साथ गलत काम किया।

मैंने परेशान होकर अपने माता पिता को बताया

युवती बोली कि इस संबंध में किसी को बताई तो तुम्हें व तुम्हारे मां बाप को जान से मार दूंगा और मेरे साथ लगातार गलत काम करता रहा। मैं काफी डर गई थी और अपने घर आने के बाद घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताई फिर भी अभी भी आये दिन मुझे धमकी देता रहा है कि तुमको फिर से मेरी बात माननी पड़ेगी अत: मैं परेशान होकर घटना के बारे में अपने माता पिता को बताया। अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। विवेचना दौरान थाना प्रभारी मैहर द्बारा आरोपित की गिरफ्तारी हेतु तत्काल टीम रवाना कर घटना के 24 घंटे के अंदर आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। इस कार्य में थाना प्रभारी मैहर अनिमेष द्बिवेदी,उप निरी अशोक सिह सेंगर, आर कपिल रावत का सहयोग रहा।