शराब घोटाला मामला, पूर्व डिप्टी CM Manish Sisodia को कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत

नई दिल्ली I शराब घोटाले मामले में जेल में बंद दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को कोर्ट ने दबी राहत दी है, दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस में राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को जमानत दे दी है। सिसोदिया को 3 दिन की अंतरिम जमानत मिली है। उन्हें ये जमानत 13 से 15 फरवरी तक लखनऊ में अपनी भतीजी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए मिली है।

26 फ़रवरी 2023 को हुई थी गिरफ्तारी

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता एवं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में गिरफ्तारी हो गई है। सीबीआई ने 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। सिसोदिया की यह गिरफ्तारी सबूतों को नष्ट करने के आरोप में हुई है। सिसोदिया को सोमवार को दोपहर में अदालत में पेश किया जाएगा।

अधिकारियों ने कहा कि सीबीआई की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा के अधिकारियों ने आबकारी नीति के विभिन्न पहलुओं, दिनेश अरोड़ा और अन्य आरोपियों के साथ उनके कथित संबंधों और कई फोन से संदेशों के आदान-प्रदान के विवरण सहित अन्य मुद्दों पर मंत्री से पूछताछ की। सीबीआई जांचकर्ता सिसोदिया के जवाब से संतुष्ट नहीं थे। उन्होंने आरोप लगाया कि सिसोदिया जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे जिसके परिणामस्वरूप उन्हें गिरफ्तार किया गया।