Mahesh Babu की बेटी के फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट से निवेश की मांग, एक्टर ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

मौजूदा समय में साइबर क्राइम के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। इसका शिकार सिनेमा जगत के तमाम सेलेब्स भी बनते नजर आ रहे हैं। इस समय साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा घट्टमेननी का नाम साइबर अपराध को लेकर समाने आ रहा है। सितारा की मां और एक्ट्रेस रहीं नम्रता शिरोड़कर ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी बेटी का फेक इंस्टाग्राम अकाउंट चलाया जा रहा और उसके जरिए ये जालसाजी करने वाला शख्स लोगों को निवेश और ट्रेडिंग के लिंक शेयर कर रहा है। 

सितारा का फर्जी इंस्टाग्राम हैंडल पर चला रहा है कोई

इस मामले को लेकर नम्रता शिरोड़कर और महेश बाबू की प्रोडक्शन टीम GMB की तरफ से एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया गया है। इस पोस्ट सितारा के फर्जी इंस्टा हैंडल और अपराधी के खिलाफ की शिकायत की जानकारी दी गई है।

पोस्ट में लिखा है- सावधान हो जाएं, माधापुर पुलिस ने जीएमबी के संग समन्वय में सितारा घट्टामेननी के फर्जी इंस्टा अकाउंट के मामले को लेकर साइबर क्राइम की घटना के बारे में चेतावनी जारी की है। एक अज्ञात शख्स धोखे से सितारा के नाम से फेक इंस्टाग्राम हैंडल यूज कर रहा है। वह लगातार बिना कुछ सोचे समझे यूजर्स को व्यापार और निवेश के लिंक भेज रहा है।

इसको लेकर अधिकारी सतर्क रहने और किसी भी संदिग्ध गतिविधि के खिलाफ रिपोर्ट करने का आग्रह कर रहे हैं। इस अपराधी को पकड़ने के लिए कड़े प्रयास किए जा रहे हैं। जनता से ये अनुरोध है कि वह ऑनलाइन किसी भी तरह की वित्तीय सलाह से जुड़ने से पहले सेलेब्स के सोशल मीडिया अकाउंट की प्रामाणिकता का सत्यापन जरूर करें।

ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सितारा की तगड़ी फैन फालोइंग

अपने इस बयान के साथ नम्रता शिरोड़कर ने बेटी नम्रता घट्टामेननी का ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल को भी मेंशन किया है। सितारा की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप उनके 1.8 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।