देर रात कार से आए चार बदमाशों ने पेट्रोल पंप संचालक से चाकू अड़ाकर 45 हजार रुपये व मोबाइल छीन लिया

इंदौर रोड पर बुधवार रात करीब ढाई बजे कार से आए चार बदमाशों ने पेट्रोल पंप संचालक से 45 हजार रुपये लूट लिए। रात करीब पौने तीन बजे पंप से संचालक अपने भांजे के साथ निनौरा स्थित घर जा रहा था। कार से आए चार बदमाशों ने उन्हें रामवासा के समीप ओवरटेक कर रोका और चाकू अड़ाकर रुपये व एक मोबाइल छीन लिया।

संचालक ने पीछा कर पुलिस को किया सूचित

संचालक ने बदमाशों का पीछा किया तथा दूसरे फोन से पुलिस को सूचना दी। बदमाश निनौरा टोल नाके का बैरियर तोड़कर नानाखेड़ा हाेते हुए टावर चौक होते हुए मक्सी रोड पर गए थे। पुलिस भी आरोपितों के पीछे लगी थी। मक्सी रोड पर पुलिया के समीप बदमाशों की कार टकरा गई। इस दौरान तीन बदमाश भाग निकले। पंप संचालक व पुलिसकर्मियों ने एक बदमाश को पकड़ लिया। तीन अन्य की पहचान कर ली गई है।

बुधवार देर रात की घटना

पुलिस ने बताया कि देवेश पुत्र भगवान शर्मा निवासी ग्राम निनौरा इंदौर रोड का पंथपिपलई में यथार्थ पेट्रोल पंप है। शर्मा कांग्रेस नेता सोनू शर्मा के भाई हैं। बुधवार देर रात करीब पौने तीन बजे देवेश शर्मा अपने भांजे अभिषेक के साथ पंप से 45 हजार रुपये लेकर घर जा रहा था। रामवासा के समीप एक स्कार्पियो कार ने शर्मा की कार को ओवरटेक कर रोक लिया। इसके बाद कार से चार बदमाश चाकू, पाइप, राड लेकर उतरे और शर्मा व उसके भांजे से 45 हजार रुपये व अभिषेक का एक मोबाइल छीन लिया।

दूसरे फोन से दी पुलिस को सूचना, टोल नाके से बैरियर तोड़ भागे

शर्मा से रुपये व मोबाइल छीनने के बाद आरोपितों ने कार की चाबी भी निकालने का प्रयास किया। हालांकि कार की चाबी शर्मा की पेंट की जेब में थी। बदमाशों ने शर्मा को धमकी दी कि वह वापस पलट जाए और पीछा ना करे। शर्मा ने अपने फोन से नानाखेड़ा थने में पदस्थ पुलिसकर्मी पुष्पराज को फोन कर घटनाक्रम की जानकारी दी। पुष्पराज ने उन्हें फोन चालू रखने और बदमाशों का पीछा करने को कहा। आरोपित कार लेकर निनौरा टोल नाके पर बैरियर तोड़ते हुए नानाखेड़ा की ओर आ गए।

120 की स्पीड से चला रहे थे कार

बदमाश कार को 120 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से चला रहे थे। नानाखेड़ा से आरोपित कार लेकर टावर चौक होते हुए मक्सी रोड पर पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस भी आरोपितों के पीछे लग गई थी। पांड्याखेड़ी से आगे पंवासा पुलिस भी कार के पीछे लग गई। आरोपितों ने पुलिस को चकमा देकर वापस कार उज्जैन की और पलटाकर आगर रोड की ओर मोड़ ली थी। मक्सी रोड से आगर रोड की ओर जाने के दौरा पंप संचालक ने अपनी कार तथा पुलिसकर्मियों ने डायल 100 वाहन से आरोपितों की कार को टक्कर मार दी। इससे कार टकराकर रुक गई। तीन बदमाश उसमें से उतरकर भाग निकले। शर्मा व पुलिसकर्मियों ने एक आरोपित महेश भिलाला निवासी दुपाड़ा शाजापुर को पकड़ लिया।

कंजर गिरोह के सदस्य हैं सभी बदमाश

महेश ने अपने साथी चेतन चावरे व दो अन्य के नाम पुलिस को बताए हैं। आरोपित कंजर गिरोह के सदस्य हैं। सभी के पूर्व से आपराधिक रिकार्ड हैं। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में जुटी है। हालांकि गिरफ्तार आरोपित के कब्जे से लूट के रुपये व मोबाइल नहीं मिला है।

इनका कहना है

इंदौर रोड पर हुई पंप संचालक के साथ लूट में पंप संचालक व पुलिसकर्मियों ने आरोपितों का पीछा कर एक आरोपित को पकड़ लिया है। तीन फरार आरोपितों की पहचान कर ली है। सभी के पूर्व से आपराधिक रिकार्ड हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सचिन शर्मा, एसपी उज्जैन