KORBA :अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत….

कोरबा,07 फरवरी I जिले में जबरदस्त सड़क हादसा हुआ है। अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई। मामले में मर्ग कायम कर पुलिस आगे की जांच कर रही है। पूरा मामला श्यांग थाना क्षेत्र के जिल्गा और कुदमुरा का है।

मृतकों की पहचान बेदराम कंवर और प्रभुराम कंवर के रूप में की गई है, जो मजदूरी से जिल्गा स्थित अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में हादसा हो गया। एक युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे की मौत अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई।

दो दोस्तों की हादसे में मौत

बचपन के दो दोस्तों की मौत

मृतकों की भाभी रामदुलारी कंवर ने बताया कि बेदराम कंवर उसका देवर है। दूसरा मृतक पड़ोसी है। दोनों रिश्ते में देवर होते हैं। दोनों बचपन के दोस्त हैं। सुबह मजदूरी करने बाइक पर निकले हुए थे। वापस लौटते समय हादसा हुआ है। हादसे की जानकारी फोन पर मिली थी।

परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया

बताया जा रहा है कि किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया, जहां एक की घटना स्थल पर मौत हो गई थी। वह दूसरा युवक जिला मेडिकल कॉलेज पहुंचने के बाद दम तोड़ा।

मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजूर ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर मर्ग कायम का मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। जहां आगे की जांच करवाई की जा रही है।

दोनों युवक कमाऊ पुत्र थे

इस घटना के बाद परिवार में मातम छा गया और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। दोनों ही युवक घर के कमाऊ पुत्र थे, जो रोजी मजदूरी कर घर का भरण पोषण करते आ रहे थे। इस घटना के बाद कहीं ना कहीं परिवार पर आर्थिक समस्या जरूर खड़ी हो सकती है।