ससुराल चलीं Ankita Lokhande, चेहरे पर टेंशन देख यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट…

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 17 की फेमस कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले ही यह शो खत्म हुआ है और सभी कंटेस्टेंट मीडिया से स्पाॅट हो रहे हैं। ऐसे में अब अंकिता अपने पति संग ससुराल चल पड़ी हैं। वे बिलासपुर के लिए रवाना हो गई हैं। सलमान के शो से निकलने के 10 दिन बाद अंकिता ससुराल जा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को पति विक्की जैन संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बुधवार दोपहर कपल एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुआ। कपल को एयरपोर्ट छोड़ने अंकिता की मां आई थीं।

एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए विक्की-अंकिता


अंकिता लोखंडे की मां ने अपनी बेटी और दामाद को ड्रॉप किया और पैपराजी के सामने फोटो खिंचवाई। अब ऐसे में अंकिता और विक्की को साथ देख लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस अपने ससुराल जा रही हैं। इस दौरान अंकिता विंटर आउटफिट में नजर आईं। उन्होंने ग्रीन कलर का को-ऑर्ड सेट और ब्लैक बूट्स पहन रखे थे। वहीं, हाथ में विंटर जैकेट पकड़ा हुआ था। विक्की के लुक की बात करें, तो वे ग्रे पैंट और पर्पल शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे थे। वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस के चेहरे पर उदासी नोटिस की।

यूजर्स ने अंकिता को किया ट्रोल


अंकिता का बिहेवियर देख, अब यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “अंकिता की बॉडी लैंग्वेज से पता चल रहा है कि वह खुश नहीं है। वह हंसने के लिए खुद को फोर्स कर रही हैं।” एक अन्य ने लिखा, “अंकिता की तो स्माइल ही चली गई।” एक और यूजर ने लिखा, “विक्की बेटा फ्लाइट में लड़ना नहीं।” एक ने लिखा, “इनकी फिर लड़ाई हुई है गैरंटी।” एक और यूजर ने लिखा, “बिक्की की मम्मी कहां हैं।” अन्य ने लिखा, “बिलासपुर अंकिता के ससुराल जा रहे हैं। जाहिर है। वह अपने ससुर का सामना करने के लिए बहुत परेशान लग रही हैं।”