IND vs ENG Video: चीते जैसी फुर्ती और बाज जैसी नजर! वाइजैग टेस्ट के बीच Shreyas Iyer बने जादुगर, स्टोक्स से इस तरह लिया बदला

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में 106 रन से रौंदकर शानदार वापसी कर दी है। पहले टेस्ट में मिली हार के बाद टीम इंडिया ने विशाखापट्टनम में ‘बैजबॉल’ की हवा निकाली और टेस्ट सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। दूसरे टेस्ट के चौथे दिन के खेल में भारत के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने एक शानदार थ्रो फेंककर बेन स्टोक्स का काम तमाम किया। बेन स्टोक्स को जिस तरह से अय्यर ने थ्रो फेंककर रन आउट किया उसकी हर जगह काफी तारीफ की जा रही है। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

IND vs ENG 2nd Test: Shreyas Iyer ने स्टीक थ्रो फेंककर बेन स्टोक्स का किया काम-तमाम

दरअसल, भारत की तरफ से मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) दूसरे टेस्ट की दोनों पारियों में बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके। वे पहली पारी में 27 रन, जबकि दूसरी पारी में 29 रन ही बना सके। दूसरी पारी के दौरान श्रेयस अय्यर ने स्टीव थ्रो फेंककर बेन स्टोक्स को अपना शिकार बनाया। उन्होंने जिस तरह से गेंद को फुर्ती के साथ फेंका उसे देखकर हर कोई दंग रह गया।

स्टोक्स को रन आउट करने के बाद अय्यर ने फिंगर दिखाकर उस विकेट का जश्न मनाया। अय्यर ने स्टोक्स की तरह ही जश्न बनाया, जैसा उन्होंने अय्यर को आउट कर लिया था। बता दें कि इंग्लैंड की दूसरी पारी में जीत की जिम्मेदारी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के हाथों में थी। वह एक रन चुराने के लिए तेजी से भागे और दूसरी ओर से श्रेयस अय्यर ने अपने रॉकेट थ्रो से सीधे गिल्लियां बिखेर दी और स्टोक्स को पवेलियन की राह दिखाई। अब ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।