बड़ा हादसा : चलती स्कूटी बनी आग का गोला, महिला की मौत, मासूम समेत दो झुलसे

हमीरपुर 03 फरवरी । नेशनल हाईवे पर शनिवार को फिर एक अनियंत्रित डम्पर ने स्कूटी सवार तीन लोगों को टक्कर मारी है और एक महिला को कुचलता हुआ भाग निकला है।

इस हादसे से स्कूटी में आग लग गई, जिसमें सवार एक बच्ची सहित दो लोग गंभीर झुलस गए। पुलिस ने झुलसे हुए लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया और हादसे को अंजाम देने वाले डम्पर की तलाश शुरू कर दी है।

हादसा नेशनल हाईवे-34 में यमुना पुल पर हुआ है। यहां एक अज्ञात डम्पर जो अनियंत्रित गति से चल रहा था, उसने स्कूटी सवार पति-पत्नी और उनके साथ स्कूटी पर सवार पांच वर्षीय बच्ची को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही स्कूटी में आग लग गई, इसी दौरान सड़क पर गिरी महिला को रौंदता हुआ चालक डम्पर लेकर फरार हो गया। इस हादसे में महिला की मौके पर मौर हो गई, जबकि उसका पति और बच्ची गंभीर रूप से झुलस गए।

स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों लोग भिलावां के रहने वाले रामकिशोर और उनकी पत्नी मीरा हैं। इनके साथ इनकी पांच वर्षीय नातिन वाणी भी थी। तीनों लोग एक शादी में पुखरायां गए थे आज जब लौटे तो यमुना पुल पर अज्ञात डम्पर ने टक्कर मारी और फरार हो गया। इस हादसे में मीरा के ऊपर डम्पर चढ़ने से मौत हो गई है, जबकि हादसा होते ही स्कूटी में लगी आग से रामकिशोर और पांच वर्षीय नातिन वाणी झुलस गए हैं। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों झुलसे हुए लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि दमकल विभाग ने स्कूटी में लगी आग को बुझा दिया है।