बड़ी खबर : खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहा बस आया हाईंटेशन लाइन की चपेट में, कई श्रद्धालु झुलसे

राजस्थान से बड़ी खबर सामने आ रही है। भरतपुर जिले के पपरेरा इलाके में खाटूश्याम जी के दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी बस 11000 केवी लाइन की चपेट में आ गई, जिससे बस में आग लग गई।इससे कई श्रद्धालु झुलस गए।

मिली जानकारी के मुताबिक, खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रही बस में करीब 85 श्रद्धालु सवार थे। आग लगने से 15 से ज्यादा श्रद्धालु झुलस गए, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। मामला कुम्हेर थाना क्षेत्र के भटावली गांव में करीब सात बजे का है। आग लगने से बस के टायर जल गए। राहगीरों ने अपने वाहन से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

बताया जाता है कि श्रद्धालु शुक्रवार को बस से खाटू श्याम जी के दर्शन करने के लिए निकले थे। शनिवार को दर्शन कर वे वापस गांव लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया। यात्रियों ने बताया कि हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आने से बस में धमाका हुआ और आग लग गई। हमें लगा कि कोई जिंदा नहीं बचेगा, लेकिन खाटू श्याम जी ने हमें बचा लिया।

यात्रियों ने बताया कि बस में आग लगता देख लोगों ने हमें बचाने की कोशिश की, लेकिन वे जैसे ही बस में सवार होते, करंट लग जाता है। आखिरकार 5 मिनट के बाद लाइट कटी और लोगों ने बस का शीशा तोड़कर हमें बाहर निकाला।