गोवा बोर्ड 12वीं कक्षा के एडमिट कार्ड रिलीज, 28 फरवरी से शुरू होंगी परीक्षाएं

गोवा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन (GBSHSE) ने 12वीं कक्षा के लिए आयोजित होने वाली वार्षिक परीक्षाओं के लिए प्रवेश जारी कर दिए हैं। बोर्ड ने HSSC परीक्षा के एडमिट कार्ड 2024 आधिकारिक वेबसाइट gbshse.in पर रिलीज किए गए हैं। एग्जाम में शामिल होने जा रहे परीक्षार्थी अपने संबंधित स्कूलों से इसे प्राप्त कर सकते हैं। वहीं, स्कूल प्रमुख इसे पोर्टल पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही कैंडिडेट्स को वितरित कर सकते हैं। बता दें कि यह प्रवेश पत्र केवल स्कूल हेड या संबंधित लोग ही एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। इसके अलावा किसी अन्य को अनुमति नहीं होगी ।

गोवा बोर्ड 12वीं के छात्र-छात्राओं को इस बात का ध्यान देना चाहिए कि परीक्षा के प्रत्येक दिन अपना एचएसएससी एडमिट कार्ड 2024 लेकर जाना अनिवार्य होगा। इसके बिना सेंटर पर एंट्री की अनुमति नहीं होगी। बता दें कि गोवा बोर्ड परीक्षाएं 28 फरवरी से 18 मार्च 2024 तक आयोजित की जाएंगी।

Goa Board HSSC Admit Card 2024: गोवा बोर्ड 12वीं कक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स   

सबसे पहले स्कूल प्रमुखों को आधिकारिक वेबसाइट gbshse.in पर स्कूल लॉगिन के माध्यम से लॉगिन करना होगा। अब पूछी गई डिटेल्स एंटर करनी होगी। इसके बाद, अब कक्षा 12 के छात्रों के लिए प्रवेश पत्र स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएंगे। इसके बाद, छात्रों को एडमिट कार्ड प्राप्त करने के लिए संबंधित स्कूल से संपर्क करना होगा।

गोवा बोर्ड एचएसएससी हॉल टिकट 2024 प्राप्त करने के बाद, स्टूडेंट्स इसमे दिए गए सभी विवरणों को क्राॅस चेक कर लें। किसी भी गड़बड़ी के मामले में छात्रों को तुरंत स्कूल से संपर्क करना चाहिए और समस्या का समाधान करना चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।