कांग्रेस नेता और PM मोदी की मुलाकात, श्री कल्कि धाम के शिलान्‍यास समारोह के लिए श्री मोदी को किया आमंत्रित

लखनऊ I लोकसभा चुनाव ज्‍यों-ज्‍यों करीब आ रहे हैं त्‍यों-त्‍यों नए राजनीतिक समीकरण बन और बदल रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्‍णम की पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सियासी अटकलें तेज हो गई हैं। इस मुलाकात के बाद अचानक आचार्य प्रमोद कृष्‍णम सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म एक्‍स (X) पर ट्रेंड होने लगे। इस मुलाकात के बाद आचार्य प्रमोद की पोस्‍ट का जवाब देते हुए पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने भी उनके प्रति आभार व्‍यक्‍त किया है। आचार्य प्रमोद कृष्‍णन ने पीएम मोदी को 19 फरवरी को उत्‍तर प्रदेश के सम्‍भल में आयोजित श्री कल्कि धाम के शिलान्‍यास समारोह के लिए आमंत्रित किया है।

पीएम मोदी को आमंत्रण देने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्‍णम ने ‘एक्‍स’ पर लिखे एक पोस्‍ट में लिखा कि ‘मुझे 19 फरवरी को होने वाले श्री कल्‍कि‍ धाम के शिलान्‍यास समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आमंत्रित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इसे स्वीकार करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी का हृदय से आभार एवं धन्यवाद।’ आचार्य प्रमोद कृष्‍णम की इस पोस्‍ट के जवाब में पीएम मोदी ने लिखा, ‘आस्था और भक्ति से जुड़े इस पवित्र अवसर का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। आमंत्रण देने के लिए आपका हृदय से आभार आचार्य प्रमोद जी।’

बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम पिछले कुछ समय से लगातार कांग्रेस से अलग स्‍टैंड ले रहे हैं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्‍ठा के दौरान भी कांग्रेस के रुख पर तंज कसते हुए उनके बयान सामने आए थे। उन्‍होंने रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कांग्रेस नेताओं के शामिल नहीं होने के फैसले की भी निंदा की थी। अब श्री कल्कि धाम के शिलान्‍यास के आमंत्रण के बहाने पीएम मोदी से आचार्य प्रामोद कृष्‍णम की मुलाकात के बाद एक बार फिर अटकलों का सिलसिला शुरू हो गया है। इस मुलाकात के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।