नदी की बीहड़ के पास युवक का मिला शव, युवक ने स्वयं को गोली मारकर की आत्महत्या

भिंड। भिंड के रौन थाना अंतर्गत निवसाई गांव में सिंध नदी की बीहड़ के पास एक युवक शव मिला है। पुलिस की प्राथमिक जांच में युवक ने स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या की है। हालांकि युवक के पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है, लेकिन मृतक की जेब से एक मिस कारतूस बरामद हुआ है। मृतक ग्वालियर के मुरार क्षेत्र का रहने वाला है। रौन थाना पुलिस को निवसाई गांव के नजदीक सिंध नदी की बीहड़ में एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली। जानकारी लगते ही ग्रामीण एकत्रित हो गए। इस बात की सूचना रौन थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंच गई है पुलिस ने शव को अपनी कस्टडी में ले लिया है और मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

कनपट्टी में मारी गई है गोली

रौन थाना टीआई ओपी मिश्रा के मुताबिक मुरार के मीरा नगर के शिवहरे कालोनी गली नंबर 1 में रहने वाला अमन समाधिया पुत्र प्रमोद समाधिया का शव मिला है। मृतक के दाएं ओर कनपटी में गोली लगी हुई है। मृतक की जेब से एक मिस कारतूस भी बरामद हुआ है। मृतक की पहचान जेब में रखे आधार कार्ड से हुई है।

मौके पर नही मिला कट्टा

पुलिस का मानना है की शव के पास से कट्टा कोई अज्ञात युवक उठा ले गया है। पुलिस कट्टा की तलाश करवा रही है। पुलिस को मृतक की जेब से एक दो पेज सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस इस मामले में पड़ताल में जुटी हुई है कि आखिर यह युवक यहां क्यों आया था रौन थाना पुलिस ने मुरार थाना पुलिस ग्वालियर से संपर्क किया और मृतक के घर से संपर्क किया जा रहा है।

सुसाइड नोट दो पेज का मिला

जानकारी के मुताबिक सुसाइड नोट में प्रेम प्रसंग की बात भी मृतक द्वारा लिखी गई है। युवक ने सुसाइड नोट में लिखा है की माता-पिता मुझे प्रेम नहीं करते हैं बहन को ज्यादा चाहते हैं कई बातें परिवार व रिश्तेदारों से जुड़ी हुई है। पुलिस ने सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है।