Priyanka Chopra के पति Nick Jonas को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया, इस वजह से नहीं मिल रही थी एंट्री

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) अपने भाइयों के साथ भारत आये थे। निक और उनके भाइयों ने मुंबई में पहली बार कॉन्सर्ट किया। बीती रात वह अमेरिका के लिए रवाना हो गये। जाने से पहले एयरपोर्ट पर उन्हें रोक दिया गया था।

निक जोनस का जोनस ब्रदर्स के नाम म्यूजिकल बैंड है। दुनियाभर में कॉन्सर्ट में अपनी आवाज का जादू चलाने वाले निक शादी के बाद पहली बार भारत में कॉन्सर्ट करने आये। सिंगर के साथ उनके भाई केविन जोनस (Kevin Jonas) और जो जोनस (Joe Jonas) भी मौजूद रहें। शानदार कॉन्सर्ट के बाद रविवार को निक और उनके भाइयों को रवाना होना था।

एयरपोर्ट पर रोके गये निक जोनस

बीती रात निक जोनस अपने भाइयों के साथ विदेश जाने के लिए रवाना हुए। वह बेज कलर के को-ऑर्ड सेट और रेड कैप में हैंडसम लग रहे थे। हालांकि, इस दौरान एक छोटी सी गलती की वजह से निक जोनस और उनकी टीम को एयरपोर्ट पर रोक दिया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो भी सामने आया है, जिसमें निक को शांति से खड़े होते हुए देखा जा रहा है और उनकी टीम एयरपोर्ट के स्टाफ से बातचीत कर रही है।

क्यों एयरपोर्ट पर रोके गये निक?

कहा जा रहा है कि निक जोनस और उनके भाइयों को इसलिए एयरपोर्ट पर रोका गया, क्योंकि वे शायद अपनी टिकट्स भूल गये थे। क्लिप में भी देखा जा सकता है कि निक की टीम स्टाफ के साथ बातचीत कर मामला सुलझाती दिखाई दे रही है। आखिर में सभी ने अपने पासपोर्ट्स स्टाफ को दिये। इस दौरान निक तसल्ली के साथ वहां खड़े रहे।

भारत में यादगार रहा निक जोनस का कॉन्सर्ट

भारत में लोलापालूजा कॉन्सर्ट में निक जोनस ने भाइयों जो और केविन के साथ महफिल में चार-चांद लगाया। इस बार प्रियंका चोपड़ा अपने पति को चीयर करने साथ नहीं आईं। हालांकि, फैंस ने कॉन्सर्ट में ‘जीजू’ का नारा लगाकर निक को स्पेशल फील कराया। भारत में निक के स्वागत से प्रियंका चोपड़ा भी खुशी से फूली नहीं समा रही थीं। उन्होंने पोस्ट शेयर कर फैंस को थैंक्यू भी कहा था।