TBMAUJ Ankhiyaan Gulab Song Out: शाहिद-कृति की हॉट केमिस्ट्री ने लगाई आग, गाना सुनते ही थिरकने लगेंगे पांव

शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी दिनेश विजन के ‘मैडडॉक’ बैनर तले बनी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसे उलझा जिया’ में पहली बार फैंस को देखने को मिलेगी। वैलेंटाइन डे के खास मौके पर रिलीज होने वाली इस मूवी के अब तक कई पोस्टर और ट्रेलर सामने आ चुके हैं। कुछ दिनों पहले ही मूवी का पहला गाना ‘लाल पीली अखियां’ मेकर्स ने रिलीज किया था। अब हाल ही में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)और कृति सेनन स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का हाल ही में दूसरा गाना ‘अंखियां गुलाब’ भी आउट हो चुका है, जिसमें दोनों एक्टर्स की केमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं।

कृति सेनन की गुलाबी आंखों में डूब गए शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसे उलझा जिया’ के दूसरे गाने का वीडियो भी शेयर कर दिया है। इस गाने का टाइटल ‘अंखियां गुलाब’ हैं। समुद्र के किनारे बीच पर कृति सेनन (Kriti Sanon)और शाहिद कपूर पर फिल्माए गए इस गाने में दोनों अपनी हॉट केमिस्ट्री से आग लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

गाने में व्हाइट बिकिनी और शॉर्ट्स में जहां कृति सेनन अपनी मस्त अदाओं से फैंस को मदहोश करती दिखाई दीं, तो वहीं शाहिद कपूर एक बार फिर से डांस का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये स्टेप जल्द ही सिग्नेचर स्टेप बनने वाला है। इस गाने को सुनने के बाद आपके पांव खुद ब खुद डांस बीट पर थिरकने लगेंगे।

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी शाहिद-कृति की मूवी

शाहिद कपूर और कृति सेनन साल 2024 में वैलेंटाइन्स फैंस के साथ सिनेमाघरों में अपनी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के साथ मनाने वाले हैं। प्यार को सेलिब्रेट करती ये मूवी 9 फरवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस साई-फाई रोमांटिक फिल्म में शाहिद कपूर की लव स्टोरी एक रॉबर्ट के साथ दिखाई गई है। आपको बता दें कि कृति सेनन ने मूवी में रॉबर्ट का किरदार अदा किया है। फिल्म के निर्देशन की कमान अमित जोशी और आराधना साह ने संभाली है।