BMCM Teaser: ऋतिक से पहले ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का धमाका, अक्षय कुमार की फिल्म का इस दिन आएगा टीजर

अक्षय कुमार अपने दर्शकों का मनोरंजन करने से कभी भी पीछे नहीं रहते। उनकी फिल्में हिट हो या फ्लॉप, वह साल में 3 से 4 फिल्में देकर अपने दर्शकों का मनोरंजन जरूर करते हैं। खिलाड़ी कुमार की लास्ट रिलीज फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ बॉक्स ऑफिस पर भले ही कोई खास कमाई न कर सकी हो, लेकिन अब 2024 में खिलाड़ी कुमार ने अपनी कमर कस ली है और वह फिल्मी पर्दे पर आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की टीजर डेट सामने आ गई है।

ऋतिक से पहले अक्षय कुमार होंगे फैंस के सामने हाजिर

साल 2024 में कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, इन्हीं में से एक अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी एक्शन से भरपूर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी हैं। इस फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म में पहली बार दो एक्शन स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे।

फिल्म का पहला पोस्टर और रिलीज डेट दोनों ही ऑडियंस के सामने आ चुके हैं। जिसके बाद फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि एक्शन पैक्ड मूवी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर दर्शकों के सामने कब आएगा। पिंकविला में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर मेकर्स 24 जनवरी को रिपब्लिक डे के खास मौके पर रिलीज करने वाले हैं।

आपको बता दें कि बड़े मियां छोटे मियां का टीजर, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ की रिलीज से एक दिन पहले ही आउट हो रहा है।

इस साल अक्षय कुमार देंगे फैंस को ईदी

कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने एक नए पोस्टर के साथ ‘छोटे मियां बड़े मियां’ के रिलीज मंथ की घोषणा की थी। उन्होंने फैंस के साथ जानकारी शेयर करते हुए बताया था कि ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार ने भी 10 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फैंस को ये हिंट दिया था कि उस तारीख से तीन महीने बाद ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के अलावा ‘सालार’ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।