तेज रफ्तार कार ट्रक से बचने के प्रयास में डिवाइडर पर चढ़ी, एक की मौके पर मौत, चार गंभीर रूप से घायल

महू, मानपुर। मानपुर के समीप चौधरी पेट्रोल पंप के सामने कार दुर्घटना में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार अन्‍य घायल हो गए। पुलिस के अनुसार एक तेज रफ्तार अर्टिगा कार सड़क पार कर रहे ट्रक से बचने के प्रयास में डिवाइडर पर चढ़ गई। कार में 5 लोग सवार थे। इनमें से एक की मौके पर मौत हो गई। जबकि चार गंभीर घायलों को 108 वाहन से मानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद इन्‍हें इंदौर के निजी अस्‍पताल रेफर कर दिया गया।

अलसुबह हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार यह हादसा शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे हुआ। अर्टिगा कार एमएचओ 5 एफ बी 62 67 में महाराष्ट्र के 5 लोग इंदौर से महाराष्ट्र जा रहे थे। इसी दौरान पेट्रोल पंप के सामने एक ट्रक रोड क्रासिंग कर रहा था। यह देख कर कार चालक घबरा गया और कार असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई।

naidunia_image

एक की हो गई मौत

हादसे के बाद राहगीर मौके पर जमा हो गए। राहगीर और पुलिस की मदद से घायलों को व मृतक को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। रखमुद्दीन शेख पुत्र अलाउद्दीन शेख, फयाज खान, हुसैन खान, रज्जाक शेख को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया। वही अशफाक मनियाल को मृत घोषित कर दिया गया।

कार चालक ने यह बताया

हादसे के बाद कार चालक रखमुद्दीन शेख ने बताया मैं कार ड्राइव कर रहा था। ट्रक क्रासिंग से गुजर रहा था। सुबह का समय था कार ट्रक के पास चली गई। कुछ समझ पाता इतनी देर में कार डिवाइडर पर चढ़ गई। यदि ट्रक से कार की टक्कर होती तो शायद और भी कार सवार लोगों की जान जा सकती थी।