Gautam Gambhir Video: गौतम गंभीर ने मंदिर में की सफाई, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पूर्व क्रिकेटर का वीडियो वायरल

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पूर्व मंदिरों में सफाई अभियान चलाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आहवाहन पर मंदिरों में स्वच्छता अभियान जारी किया। कई बीजेपी के नेताओं ने इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। हाल ही में सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और भाजपा के एमपी गौतम गंभीर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गौतम गंभीर दिल्ली के करोल भाग के शिव मंदिर की सफाई करते हुए नजर आ रहे है।

Gautam Gambhir ने दिल्ली के एक मंदिर में की सफाई

दरअसल, न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) मंदिर की सफाई करते हुए नजर आ रहे है। गौतम गंभीर मंदिर के फर्श पर पौछा लगाते हुए भगवान की सेवा कर रहे है। उनका ये वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है। इस वीडियो को ज्यादा-से-ज्यादा वायरल किया जा रहा है।

सचिन तेंदुलकर समेत इन बड़ी हस्तियों को मिला खास न्यौता

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए बड़ी हस्तियों को न्यौता भेजा जा रहा है। अभी तक भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली से पहले क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को समारोह के लिए निमंत्रण दिया जा चुका है। ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा को भी जल्द ही निमंत्रण मिल सकता है।