The Goat Life: ‘द गॉट लाइफ’ के मुरीद हुए Ranveer Singh, साउथ फिल्म की तारीफ में पढ़े कसीदे

फिल्म ‘सलार’ में अपने दमदार अभिनय से फैंस का मनोरंजन करने वाले कलाकार पृथ्वीराज सुकुमारन की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘द गॉट लाइफ’ है। इस मूवी को लेकर लंबे समय से सुर्खियों का बाजार काफी गर्म है। इस बीच ‘द गॉट लाइफ’ का एक और लेटेस्ट पोस्टर सामने आया है। खास बात ये है कि इस पोस्टर को ‘रॉकी और रानी प्रेम कहानी’ स्टार रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सामने आया ‘द गॉट लाइफ’ का लेटेस्ट पोस्टर

पृथ्वीराज स्टारर सर्वाइवल थ्रिलर ‘द गॉट लाइफ’ का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते साल जब इस मूवी का ट्रेलर सामने आया तो उसे देखने के बाद हर कोई पृथ्वीराज के अभिनय का फैन हुआ और फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटेड नजर आने लगे।

ऐसे में अब ‘द गॉट लाइफ’ का एक और लेटेस्ट पोस्टर सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस पोस्टर को हिंदी सिनेमा के कलाकार रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडस पर शेयर किया है। फिल्म से पृथ्वीराज के इस लेटेस्ट पोस्टर के साथ रणवीर सिंह ने लिखा है- ‘द गॉट लाइफ देखने की चीज है।’

यानी सीधे शब्दों में ‘डॉन 3’ कलाकार ने इस मूवी की तारीफ की है।रणवीर सिंह के इस पोस्ट के सामने आने के बाद ‘द गॉट लाइफ’ को लेकर प्रशंसकों की उत्सुकता और अधिक बढ़ गई है। बता दें कि 10 अप्रैल 2024 को ‘द गॉट लाइफ’ बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

प्रभास ने लॉन्च किया था ‘द गॉट लाइफ’ का फर्स्ट लुक

रणवीर सिंह से पहले ‘द गॉट लाइफ’ का फर्स्ट लुक पोस्टर प्रभास कर चुके हैं। चूंकि फिल्म ‘सलार’ में प्रभास और पृथ्वीराज ने एक साथ काम किया है तो यकीनन तौर पर उन्होंने अपने दोस्त की फिल्म को प्रमोट किया है। ‘द गॉट लाइफ’ को लेकर इतनी चर्चा आखिर क्यों हो रही है, उसका अनुमान आप इस मूवी के ट्रेलर को देखकर आसानी से लगा सकते हैं।