Raid 2: लोगों को डराने के लिए रितेश देशमुख ने कसी कमर, सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद अब अजय देवगन से लेंगे पंगा

साल 2024 में अजय देवगन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। वह रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ के साथ-साथ औरो में कहां दम था और मैदान के साथ दर्शकों के बीच आने की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच ही उन्होंने साल 2018 में रिलीज हुई मूवी ‘रेड़’ के सीक्वल की घोषणा की थी, जिसका हाल ही में वाणी कपूर हिस्सा बनी थीं। उनके बाद अब अजय देवगन और वाणी कपूर स्टारर इस मूवी में बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर रितेश देशमुख की एंट्री भी हो गयी है, जो एक बार फिर से नेगेटिव किरदार निभाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

रेड़ 2 में कैसा होगा रितेश देशमुख का किरदार

फिल्मी पर्दे पर अधिकतर कॉमेडी किरदार अदा करने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता रितेश देशमुख कभी नेगेटिव किरदार भी अदा कर सकते हैं, इसके बारे में फैंस ने कभी सोचा भी नहीं होगा। जब वह मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन’ में नेगेटिव किरदार में दिखे, तो बस फैंस देखते ही रह गए।

अब तक रितेश देशमुख ने दो फिल्मों ‘एक विलेन’ और ‘मरजावां’ ने नेगेटिव किरदार अदा किया था और अब वह अजय देवगन की फिल्म Raid 2 के साथ नेगेटिव किरदार के साथ हैट्रिक मारने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रेड़-2’ में एंटेगनिस्ट का किरदार अदा करेंगे।

फिल्म में वह अजय देवगन से सीधे भिड़ते हुए नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि ये पहली बार है, जब रितेश देशमुख के अपोजिट इस तरह का किरदार निभाने जा रहे हैं।

अजय देवगन ने ‘रेड़-2’ की टीम में रितेश देशमुख का किया स्वागत

अजय देवगन क्लैप बोर्ड के साथ ही रितेश देशमुख का रेड़-2 की टीम में स्वागत किया। उन्होंने रितेश देशमुख का अपनी आगामी फिल्म में स्वागत करते हुए लिखा, “बॉन्डिंग से हम भाई है, च्वाइस से हम दुश्मन हैं। रितेश देशमुख तुम्हारा इस टीम में स्वागत है”।

आपको बता दें कि रेड 2 का निर्देशन राजकुमार गुप्ता कर रहे हैं, जो इससे पहले ‘नो वन किल्ड जेसिका’ और ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘आमिर’ का निर्देशन भी किया था। अजय देवगन-वाणी कपूर और रितेश देशमुख स्टारर इस फिल्म की शूटिंग बीते हफ्ते मुंबई में शुरू हो चुकी है और इसका आगे का शूट, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में शूट होगा”।