अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या, पति बोला- घर लौटा तो फोन पर कर रही थी बात, चाकू से रेता गला

रायपुर। खमतराई इलाके में पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि गुरुवार रात करीब 9 बजे जब वो काम से लौटा तो पत्नी किसी से फोन पर बात कर रही थी। गुस्से में आकर उसने चाकू से काजल के गले और पेट पर कई वार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

मृतका काजल वर्मा

पुलिस के मुताबिक पेशे से क्रेन ऑपरेटर राधेश्याम वर्मा का पत्नी काजल वर्मा से हमेशा विवाद होता था। घटना के दौरान दंपती की एक डेढ़ साल की बच्ची भी वहां मौजूद थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

आरोपी पति राधेश्याम वर्मा

घटना के बाद थाने पहुंचकर आरोपी ने पुलिस को बताया कि उससे गलती हो गई है। उसने पत्नी की हत्या कर दी है। आरोपी की बातें सुन थाने में मौजूद पुलिसकर्मी चौंक गए। उन्होंने फौरन घटनास्थल पर पहुंचकर देखा तो पत्नी की लाश जमीन पर पड़ी थी। फर्श पर खून फैला हुआ था।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पहले भी उसने पत्नी को फोन पर बात करने से मना किया था। लेकिन वो नहीं मानती थी और लंबी बातें किया करती थी। इसे लेकर आए दिन विवाद होता रहता था। तब उसने मोबाइल तोड़ दिया था।