SHOCKING : मोमोज के लिए मांगी एक्स्ट्रा चटनी तो चाकू से किए ताबड़तोड़ वार; होश उड़ा देगी ये खबर…

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर चौंकाने वाली वारदात हुई है. यहां एक शख्स को मोमोज की चटनी मांगना इस कदर भारी पड़ा कि बदमाशों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. घटना फर्श बाजार इलाके की है.

पुलिस ने बताया कि भीकम सिंह कॉलोनी इलाके में मोमोज की चटनी के लिए चाकूबाजी हो गई. पुलिस की माने तो एक शख्स को आरोपी ने शख्स को केवल इसलिए चाकू माकर घायल कर दिया क्योंकि वो मोमोज खाने के लिए और चटनी मांग रहा था .

मोमोज के लिए अधिक ‘चटनी’ मांगने पर एक व्यक्ति को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. भीड़भाड़ वाले फर्श बाज़ार इलाके में हुई यह घटना कई लोगों के सामने हुए. ग्राहक द्वारा एक्स्ट्रा चटनी मांगने पर ग्राहक और मोमोज स्टॉल मालिक के बीच विवाद हो गया. यह विवाद तेजी से बढ़ा, जिसके परिणामस्वरूप दुकान मालिक ने ग्राहक पर चाकू से हमला कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार महज चटनी मांगे जाने की बात पर दुकानदार की तरफ से कुछ लोगों ने मोमोज खा रहे शख्स पर धावा बोल दिया और उस पर चाकूओं से हमला करके जख्मी कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल ग्राहक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में पुलिस कर्मियों को अपराध स्थल पर विवरण दर्ज करते और खून से सने क्षेत्र को चिह्नित करते हुए दिखाया गया है.

बताया जा रहा है कि हमले में घायल शख्स को गंभीर हालत में जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने उस जगह को चिन्हित किया है, जहां पीड़ित पर चाकू से हमला हुआ.