युवक ने तमंचे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मेरठ,11 जनवरी I किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर आपबीती सुनाई। पीड़िता की मांग है कि प्रतिवादी के खिलाफ कार्रवाई की जाये. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मेरठ के दिल्ली गेट थाने में बंदूक की नोक पर एक युवती से बलात्कार किया गया।

इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस बीच पीड़िता की मां ने एसएसपी कार्यालय आकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उधर, देहली गेट थाना पुलिस ने बुधवार शाम आरोपी नानू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली गेट थाने के इंस्पेक्टर विनय कुमार सिंह ने बताया कि लड़की का बयान आज कोर्ट में दर्ज कराया जाएगा.

पुलिस के अनुसार जलीकोटी निवासी एक महिला ने बताया कि तीन दिन पहले वह अपने पति के साथ बीमार बहू को देखने भूमिया पुल गई थी। इसी दौरान आरोप है कि पड़ोस में रहने वाली महिला का भतीजा उसके घर आया और उसकी किशोरी बेटी को घर से अपनी मौसी के घर ले गया। जहां आरोपी ने बंदूक की नोक पर लड़की के साथ दुष्कर्म किया.

इसके बाद पीड़ित लड़की ने घर आकर परिजनों को आपबीती बताई. वहीं, बेटी की तकलीफ जानकर परिजन सदमे में आ गए। इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर आरोपी के घर पहुंचे। लड़की की मां ने बताया कि उस वक्त आरोपी के घर वालों ने मिन्नत कर आरोपी से लड़की की शादी कराने का वादा किया था. लेकिन दो दिन बाद आरोपी ने लड़की से शादी करने से इनकार कर दिया और भाग गया.