Janjgir-Champa : हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में घर के अंदर मिली क्लर्क की लाश, शराब पीने का आदी था युवक

जांजगीर-चांपा, 21 सितम्बर (वेदांत समाचार) I जिले के नवागढ़ हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में घर के अंदर एक युवक की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि 3-4 दिन से घर बंद था। घर से बदबू आने पर पड़ोसियों को शक हुआ, फिर पुलिस को जानकारी दी। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक युवक का नाम दुर्गेश यादव (38) है। शासकीय नवीन कॉलेज में क्लर्क के पद पर कार्यरत था। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

दुर्गेश मृत अवस्था में पड़ा हुआ था

बताया जा रहा है कि 20 सितंबर को संजय कोसले घर के बाहर से दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगा रहा था। अंदर कोई जवाब नहीं मिला। साथ ही तेज बदबू आ रही थी। शंका होने पर नवागढ़ पुलिस को सूचना दी गई। मौके पुलिस टीम पहुंची। खिड़की से देखने पर पता चला कि दुर्गेश मृत अवस्था में पड़ा हुआ है।

मृतक के परिजनों को फोन में घटना की जानकारी दी गई । परिजन भी मौके पर पहुंचे। देखने पर शव 3-4 दिन पुराना था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि दुर्गेश यादव शराब पीने का आदी था। परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक वह सुबह शाम नशे में डूबा रहता था। साथ ही मिर्गी की बीमारी थी। पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस इसके बाद ही खुलासा कर सकेगी। साथ ही पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।