Jiya Shankar ने बैकलेस गाउन में गिराई बिजलियां, फोटोज देख फैंस हुए घायल

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में नजर आ चुकी एक्ट्रेस जिया शंकर (Jiya Shankar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज साझा करती हैं। अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती हैं, जिन्हें देख आप यकीनन उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

जिया शंकर का लेटेस्ट फोटोशूट

जिया शंकर (Jiya Shankar) को बीते साल बिग बॉस ओटीटी 2 में देखा गया था। लोगों को एक्ट्रेस का खेल पसंद आया था। एक्ट्रेस शो के आखिर तक नजर आई थी। वहीं बाहर आने के बाद उनके चाहने वालों को लगा था कि अब अदाकारा के प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी, लेकिन ऐसा कुछ खास देखने को मिला नहीं।

शो से बाहर आने के बाद जिया ने अपनी यूट्यूब चैनल की शुरुआत की थी, जिसमें वह अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। वहीं अब 10 जनवरी को एक्ट्रेस ने ब्लू कलर के आउटफिट कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।

फायर ब्रिगेड को कॉल करो- यूजर

जिया शंकर की इन तस्वीरों पर फैंस के खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- जिया जनवरी को उसकी औकात दिखाते हुए। दूसरे यूजर ने लिखा, इतनी सर्दी में बम गिरा दिया। तीसरे यूजर ने लिखा, जिया का जलवा। एक ने लिखा, आप बड़ी आसानी से ग्लेशियर पिघला सकती हो। तो वहीं एक ने लिखा, फुकरा भाई जल्दी आओ।

जिया का एक्टिंग करियर

जिया के एक्टिंग करियर की बात करें तो साल 2013 में तेलुगू मूवी Entha Andanga Unnave से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। साल 2015 में जिया ने टीवी की दुनिया में कदम रखा था। वो ‘लव बाई चांस’ में नजर आईं। हालांकि, जिया को साल 2016 में ‘टीवी क्वीन्स हैं हम’ से पॉप्युलैरिटी मिली थी। वहीं दो साल पहले यानी 2022 में जिया ‘वेद’ में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के साथ नजर आईं थी।