प्रेमिका के घर पर मिला प्रेमी का शव, इलाके में मचा हड़कंप, परिवार व ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर किया जमकर हंगामा

जगदलपुर,10 जनवरी । छत्‍तीसगढ़ के बस्‍तर बस्तर ब्लाक के कुदालगांव में प्रेमिका के घर पर मिले प्रेमी के शव ने इलाके में सनसनी फैली दी है। युवक का शव प्रेमिका के घर के आंगन में लहुलूहान हालत में मिला। घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं मृतक प्रेमी के घर पर कोहराम मचा हुआ है।

स्वजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है। मृत युवक के शव को लेकर परिवार व ग्रामीणों ने कोतवाली थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया। स्वजनों ने गांव के युवती के स्‍वजनों पर युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग की है। इधर, पुलिस ने हर एंगल से जांच करने की बात कही है।

जानिए क्‍या है पूरा मामला

मृतक नीलेश ठाकुर (22) कुमली गांव निवासी था। वह एक दिन पहले बोरपदर में अपने दादा सुनार ठाकुर के यहां आया था। रात में युवक के दादा खाना खाकर सो गए। इस बीच उसे किसी लड़की का फोन आया और वह कहीं चला गया था। रात में वह गांव के ही एक युवती के घर के आंगन में लहूलुहान पड़ा मिला। गांववालों ने डायल 112 को सूचना दी। टीम ने उसे मेकाज अस्‍पताल में भर्ती करवाया।

दूसरे दिन स्वजनों को पता चला कि वह गंभीर हालत में मेकाज में भर्ती है। वहां से उसे बेहतर उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया पर रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मंगलवार दोपहर युवक के स्वजन व ग्रामीण मेकाज से शव लेकर सीधे कोतवाली पहुंचे और जमकर बवाल मचाया। सीएसपी विकास कुमार ने परिवार को समझाइश देकर शव अंतिम संस्कार के लिए रवाना करवाया।

युवक के परिवार वालों ने लगाया हत्‍या का आरोप

इधर, मृतक के चाचा धनेश्वर ठाकुर निवासी कुमली ने बताया कि नीलेश का कुदालगांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसे बीती रात युवती ने फोन कर बुलाया था और वह उसी से मिलने उसके घर गया था। युवती के परिवार वालों ने लड़के की हत्या की है। उन्होंने युवती के घर वालों को गिरफ्तार करने की मांग की है। सीएसपी विकास कुमार ने कहा, युवक की मौत छत से गिरने की वजह से लगी चोट के चलते होना प्रतीत हो रही है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व जांच उपरांत आगे कार्रवाई की जाएगी।