Bigg Boss 17: तुम भी अपने पति को ऐसे ही लात मारती थी क्या?…अंकिता लोखंडे की मां से ससुर ने पूछा ऐसा सवाल, गुस्से से लाल हो गईं एक्ट्रेस

कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में जल्द ही फैमिली वीक की शुरुआत होने वाली है. आमतौर पर परिवार के सदस्य बाहर से खुशियां लेकर बिग बॉस के घर में आते हैं. लेकिन सलमान खान के इस शो में विक्की जैन की मां की एंट्री से अंकिता फिर एक बार मायूस हो जाएंगी. अपनी बहू को थेरेपी एरिया में ले जाकर अंकिता की सास कुछ ऐसी बातें कहेंगी कि टीवी की ये एक्ट्रेस बहुत गुस्सा हो जाएंगी. दरअसल अंकिता की सास उनसे विक्की और उनके बीच हुए उस झगड़े के बारे में बात करेंगी, जहां अंकिता ने विक्की को लात मारी थी.

अंकिता की सास उनसे कहेंगी, “जिस दिन तुमने लात मारी थी ना, पापा ने (विक्की जैन के पिता) तुरंत तुम्हारी मम्मी को फोन किया था. उन्होंने पूछा था कि क्या तुम भी अपने पति को ऐसे ही लात मारती थी क्या?” अपनी सास की ये बातें सुनकर अंकिता गुस्सा हो जाएंगी. वो उन्हें कहेंगी, “इसमें मेरी मम्मी को फोन करने की क्या जरूरत थी? मेरी मां अकेली हैं. मेरे पापा का हाल ही में निधन हो चुका है. प्लीज, आप मेरे मम्मी-पापा को कुछ मत बोलो.”

अंकिता और विक्की दोनों की मां हुईं शो में शामिल


सिर्फ विक्की जैन की मां ही नहीं बल्कि ‘फैमिली स्पेशल’ में अंकिता लोखंडे की मां भी बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाली हैं. जहां विक्की की मां अंकिता पर बिग बॉस में ताने कसते हुए नजर आएंगी. वहीं अंकिता की मां अपने दामाद विक्की और अपनी बेटी को एक साथ बिठाकर समझाने की कोशिश करेंगी. वो दोनों से कहेंगी, “तुम लोग जैसे हो, वैसे मुझे नहीं दिख रहे हो. क्या हो रहा है ये तुम लोग नहीं समझ रहे हो. आप दोनों बहुत ज्यादा लड़ते हुए दिख रहे हो.” अब विक्की और अंकिता की मां के जाने के बाद इन दोनों के रिश्ते में क्या बदलाव आएंगे ये देखना दिलचस्प होगा.