बीड़ी जलाने के लिए नहीं दी माचिस, बदमाशों ने दुकानदार पर की फायरिंग, 3 लोगों पर मामला दर्ज

भिंड। नयागांव थाना क्षेत्र सगरा गांव में एक दुकानदार के साथ तीन लोगों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। विवाद की वजह दुकानदार द्वारा बीड़ी जलाने के लिए माचिस न देना बताया है। आरोपियों द्वारा कट्टे से फायर भी किए गए। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसमें दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया।

ये है मामला

नयागांव थाना प्रभारी वैभव तोमर के मुताबिक सगरा गांव में रहने वाले अशोक ठाकुर गांव के मुबारिक खान की दुकान पर पहुंचे। उन्होंने यहां दुकानदार मुबारिक से बीड़ी पीने के लिए माचिस मांगी। इस पर दुकानदार ने माचिस देने से इनकार कर दिया।

पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा

यह बात अशोक के भतीजे भीम ठाकुर को पता चली तो वह यह बात सुन आग बबूला हो उठा, वो अपने दो साथी अजय राजावत और मोहित राजावत के साथ मुबारिक की दुकान पर पहुंचा और यहां चाचा को माचिस न देने पर अपशब्‍द कहने लगा। जब दुकानदार द्वारा विराेध दर्ज किया गया तो इन तीनों ने मारपीट करना शुरू की। इस समय कट्टे से फायर का दुकानदार को धमकाया गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।