Accident News :तेज गति से जा रही बाइकों की टक्‍कर में पांच लोग घायल

जबलपुर। तिलवारा व पनागर क्षेत्र में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोग घायल हो गए। तिलवारा में जहां एक कार चालक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारने के बाद एक युवक को टक्कर मार दी तो वहीं पनागर में बाइक की टक्कर से मोटर साइकिल सवार दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने दोनों ही मामलों में प्रकरण दर्ज कर उन्हें विवेचना में लिया है।

कार चालक ने टक्कर मार और फरार हो गया

तिलवारा पुलिस के अनुसार करमेता माढ़ोताल निवासी पवन पटेल अपने दोस्त दिलीप ठाकुर व आकाश पटेल अपने ममेरे भाई देवेन्द्र के साथ अलग-अलग मोटर साइकिल से भेड़ाघाट घूमकर वापस आ रहे थे। रात्रि करीब पौने आठ बजे जैसे ही वे लम्हेटा चौकीताल रेलवे फाटक पार पहुंचे उसी समय एक कार के चालक ने आकाश की मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे आकाश व देवेन्द्र गिर गए और दोनों को चोटें आ गईं। वहीं साईड में खड़े करन रजक नामक युवक को भी कार चालक ने टक्कर मार दी, जिससे उसे भी चोटें आ गईं। इसके बाद उपचार कराने का कहकर आरोपी चालक उन्हें अस्पताल लेकर आया और वहां से फरार हो गया।

बुढ़ागर से लौट रहे बाइक सवार को पनागर में मारी टक्‍कर

पनागर पुलिस ने बताया कि हनुमानताल निवासी शहबाज खान व दूसरी मोटर साइकिल में मुकीम व महरूम निशा बुढ़ागर से लौट रहे थे। जैसे ही वे रात्रि करीब 11 बजे चावला धर्मकांटा के पास पहुंचे, उसी समय पीछे से आ रहे बाईक के चालक ने मुकीम की मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे मुकीम व महरुम निशा को चोटे आ गई।