बिलासपुर की अंडर- 19 की क्रिकेट टीम के लिए ट्रायल 7 को

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के द्वारा अगले सत्र 2024- 25 के लिए अंडर 19 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाना है। इसके लिए क्रिकेट संघ बिलासपुर की ओर से सात जनवरी रविवार को बिलासपुर के राजा रघुराज सिंह स्टेडियम ट्रायल रखा गया है। इन खिलाड़ियों से ही बिलासपुर की अंडर 19 की टीम बनाई जाएगी। ट्रायल सुबह नौ बजे से शुरू होगा। इसका कट आफ डेट एक सितंबर 2005 है।

जिस खिलाड़ी का जन्म एक सितंबर 2005 के बाद का होगा वही खिलाड़ी इस ट्रायल में पात्रता रखेगा। अंडर 19 ट्रायल में सभी खिलाड़ियों को अपने छह साल की ओरिजनल मार्कशीट, जन्म प्रमाण पत्र और पीवीसी आधार कार्ड, पासपोर्ट साइज फोटो और 500 रुपये फीस लानी होगर। सभी खिलाड़ियों को सफेद वेशभूषा और स्वयं का किट बैग लाना अनिवार्य है। सभी दस्तावेज़ के मूल कापी आनलाइन रजिस्ट्रेशन के समय लाना होगा, जिससे सभी दस्तावेज़ को स्केन किया जा सके।

आनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए क्रिकेट संघ बिलासपुर के कार्यलय सरजू बगीचा में संपर्क किया जा सकता है। ट्रायल के दौरान सभी खिलाड़ियों का क्रिकेट स्किल, फिजिकल टेस्ट, बल्लेबाजी, गेंदबाज़ी के प्रदर्शन को परखा जाएगा। इसके आधार पर ही खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा। चयन के बाद 30 खिलाड़ियों की सूची छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के कार्यालय में जमा कराया जाएगा। इसमें खिलाड़ी के नाम, जिला का नाम, आनलाइन रजिस्ट्रेशन नंबर, डेट आफ बर्थ जमा कराना होगा।