स्कूल वैन के चालक को आया हार्ट अटैक, अस्पताल ले जाने से पहले ही हुई मौत

भोपाल। नवदुनिया प्रतिनिधि। तलैया थाना क्षेत्र के रेतघाट में इलाके में स्कूल वैन के चालक को हार्ट अटैक आ गया,अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। घटना के समय वैन में कोई बच्चा सवार नहीं था, सीने में दर्द होते ही उसने सड़क किनारे वैन लगा दी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। तलैया थाना पुलिस के मुताबिक ई सुनील साहू (27) नई बस्ती टीला जमालपुरा में रहता था। वह बिलाबाेंग स्कूल की वैन चलाता था।

हर रोज की तरह बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए निकला था। बच्चों को स्कूल छोड़ने के बाद वह वापस आ रहा था, रास्ते में रेत घाट से गुजरते समय अचानक वैन चालते समय सीने में तेज दर्द उठा, उसने वैन को सड़क किनारे रोका और सीट पर करहने लगा, उसे आते – जाते लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस ने राहगीराें की मदद से अस्पताल पहुंचाया। उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। शुरूआत जांच में उसे हार्ट अटैक आना बताया जा रहा है।

आधा दर्जन छात्र सवार थे

पास में स्थित चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों ने राहगीरों की मदद से भाई को हमीदिया अस्पताल पहुंचाया था। वहां डाक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया।वैन हादसे के समय वैन में करीब आधा दर्जन छात्र सवार हाेने की बात राहगीर बता रहे हैं, लेकिन पुलिस इससे साफ इनकार किया है कि सुनील की शादी करीब सात साल पहले बैरसिया में रहने वाली रेखा से हुई थी। दोनों की 6 साल की बेटी है।